नये साल में रामनगर से पौड़ी के लिए बस सेवा की शुरूआत

0
178


पौड़ी। संवाददाता। गढ़वाल मोटर यूजर्स बीरोंखाल की पहल पर नए साल में रामनगर से पौड़ी के लिए सीधी बस सेवा शुरू हो गई है। बस सेवा शुरू होने से चैबट्टाखाल और रामनगर विधानसभा के कई गांवों को बस सेवा का लाभ मिल सकेगा। मंगलवार को संस्था के निदेशक ने बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। संस्था के निदेशक पुष्कर जोशी ने बताया कि गढ़वाल मोटर यूजर्स बीरोंखाल द्वारा मंगलवार से रामनगर-बैजरो-पोखड़ा-गवाणी-चैबट्टाखाल-पौड़ी के लिए बस सेवा शुरू की गई है।

यह बस सेवा रोज सुबह 5 बजे बैजरो से चलकर करीब साढ़े 10 बजे पौड़ी पहुंचेगी। इसी दिन यह बस डेढ़ बजे पौड़ी से चलकर विभिन्न क्षेत्रों से होते हुए वापस रामनगर जाएगी। संस्था के निदेशक जोशी ने बताया कि पिछले लंबे समय से इस बस सेवा को संचालित करने को लेकर काम किया जा रहा था। बस सेवा के शुरू होने से लोगों को जिला मुख्यालय आने के लिए काफी मदद मिलेगी।

साथ ही चैबट्टाखाल महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं और तहसील आने वाले लोगों को भी आवाजाही में सुविधा होगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि बस सेवा से कुमाऊं और गढ़वाल का व्यापार भी बढ़ेगा। बस सेवा का संचालन करने के अवसर पर भाजपा ब्लाक महामंत्री सुनील भदोला, ओमप्रकाश कोहली, सुशील सुंद्रियाल, रामेश्वरी जोशी, धमेंद्र रावत, सुंदर सिंह बिष्ट, हरीशचंद्र, राजे सिंह नेगी, साबर सिंह, दर्शनलाल, विनोद कुमार, नवीन चंद्र, अनूप आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY