भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने एक्सिडेंटल प्राईमिनिस्टर देखने के बाद सोनिया गांधी पर कसा तंज


देहरादून। संवाददाता। एक्सिडेंटल प्राइमिनिस्टर फ़िल्म को लेकर पूरे देश में कांग्रेस भाजपा और केंद्र सरकार पर हमला कर रही है। कांग्रेस का कहना है कि इस फिल्म के बारे केंद्र सरकार और भाजपा देश में कांग्रेस के प्रति जनता में विश्वास और झूठ फैलाने की कोशिश कर रही है। पूरे देश मे कांग्रेस इस फ़िल्म का विरोध कर रही है तो वही उत्तराखंड कांग्रेस ने भी इस फ़िल्म का विरोध करने का फैसला किया है उनका आरोप है कि भाजपा कांग्रेस की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा है कि कांग्रेस की नीतियों और नेताओं को गलत तरीके से फिल्में प्रदर्शित किया गया है । जिसका पूरे प्रदेश में कांग्रेसी कार्यकर्ता विरोध करेंगे और जिन लोगो ने इस फ़िल्म में किरदार निभाया है वो भाजपा के ही एजेंट है और जैसे ही ये फ़िल्म आएगी कांग्रेस इसका पुरजोर विरोध करेगी।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ही नहीं बल्कि नेता प्रतिपक्ष निर्देश भी फिल्म को लेकर भाजपा और केंद्र सरकार पर हमले कर रही है इंदिरा हरदेश का कहना है कि इस फिल्म के बहाने भाजपा अपनी मनगढ़ंत बातों को जनता तक पहुंचाना चाहती है इंदिरा हरदेश का कहना है फिल्म मुख्य किरदार भी भाजपा के सांसद और भाजपा नेता निभा रहे हैं फिर ऐसे में इसे कैसे सच माना जा सकता है।

वही इस मामले में जब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट से बात की गई तो उनका कहना था कि ये कांग्रेस पार्टी पर कांग्रेस के ही लोगो ने प्रहार किया है क्योंकि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सलाहकार ने एक किताब लिखी है उसी पर ये फ़िल्म बनी है जिससे कांग्रेस तिलमिला उठी है । अजय भट्ट ने इस फ़िल्म के जरिये सोनिया गांधी को भी कटघरे में खड़ा करते हुवे कहा की इस फ़िल्म में दिखया गया है कि किस तरह सोनिया गाँधी दबाव बनाकर मनमोहन सिह से कार्य करवाते थे और किस तरह से अपने पुत्र को प्रोजेक्ट करने की कोशिश की गई और अब सच्चाई सामने आने पर तिलमिला गये है जिससे सबको पता चल गया है कि हाथी के दांत दिखाने को कुछ है और खाने के कुछ।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *