हनी ट्रैप में पुलिस ने युवती सहित पांच को गिरफ्तार किया

0
79


देहरादून। संवाददाता। राजपुर थाना क्षेत्र में हनी ट्रैप का मामला प्रकाश में आया था। जिसमें प्रापर्टी डीलर से हुई लूट के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने युवती सहित पांच लुटेरों को लूटे गये माल व तंमचा, पिस्टल जैसे घातक हथियारों सहित धर दबोचा है। लुटेरों का एक साथी फरार है जिसकी तलाश में दबिश जारी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने बताया कि विगत 11 जनवरी को राजपुर निवासी निशांत जैन ने थाना राजपुर में तहरीर देकर बताया कि उसके साथ एक युवती सहित कुछ लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया कि उक्त युवती ने उसे फ्लैट देखने के बहाने बुलाया था और अपने फ्लैट में ले जाकर उसे बंधक बना लिया। जिसके बाद वह उसे थानो रोड पर ले गये और उसका सभी सामान लूट कर उसे वहीं छोड़ दिया। मामले की संगीनता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। जांच के दौरान कल देर शाम पुलिस को पता चला कि उक्त लुटेरे क्षेत्र में देखे गये है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने बताये गये स्थान पर छापेमारी कर युवती सहित एक लुटेरे को धर दबोचा।

लुटेरों ने बताया कि हमारे तीन अन्य साथी हमें स्कोडा गाड़ी से लेने आने वाले है। सूचना पर पुलिस ने जाल बिछाकर उन तीनों लुटेरों को भी गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त वाहन, पिस्टल मय मैगजीन, तमंचा मय दो कारतूस व हजारों की नगदी व कुछ मोबाइल फोन बरामद किये। गिरफ्तार लुटेरों में प्रियंका विश्वास निवासी पश्चिम बंगाल, हिमांशु नेगी निवासी राजेश्वर नगर, निखिल, शिवा कम्बोज व हिमांशु कम्बोज निवासी मेरठ शामिल है। पुलिस के अनुसार लुटेरों का एक साथी रवि कम्बोज निवासी मेरठ फरार है जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। आरोपियों ने बताया कि उन्होने प्रियंका के लिए एक फ्लैट लिया था जिसकी पेशगी के रूप में पांच लाख रूपये दिये थे तथा 11 लाख रूपये और देने थे। इस पैसे की दिक्कत को दूर करने के लिए ही उन्होने लूट की घटना को अंजाम दिया था। 

LEAVE A REPLY