अभिनेत्री अमृता सिंह का संपत्ति में हिस्सेदारी पर बढ़ रही रार

0
102


देहरादून। संवाददाता। बॉलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिम्बेट की संपत्ति को लेकर रार बढ़ती जा रही है। संपत्ति से जुड़े लोग और दस्तावेजों से जो कुछ छनकर बाहर आ रहा है, उससे संपत्ति पर हिस्सेदारी का मामला काफी पेचीदा हो गया है।

हाईप्रोफाइल परिवार के बीच विवाद की बुनियाद तभी पड़ गई थी, जब 86 साल की अवस्था में मधुसूदन बिम्बेट की मां आशा बिम्बेट ने साल 2009 में वसीयत लिखी। परिवार के करीबियों की मानें तो उन्होंने पैतृक संपत्ति का केवल मधुसूदन को उत्तराधिकारी बताया था। वहीं वसीयत में ताहिरा बिम्बेट का जिक्र केवल इतना ही किया गया था कि मधुसूदन अगर चाहें तो ताहिरा को चालीस लाख रुपये दे सकते हैं। इस वसीयत में रुखसाना सुल्ताना या उनकी बेटी अमृता सिंह का जिक्र तक नहीं है।

कुछ समय तक यह बात तो पर्दे के पीछे रही, लेकिन अपनों के बीच दूरियां तब और बढ़ गईं, जब वर्ष 2016 में ताहिरा ने अमृता के साथ मिलकर संपत्ति पर दावा ठोंक दिया। मामले में दो अलग-अलग वाद जिलाधिकारी और सिविल जज सीनियर डिवीजन की अदालत में दाखिल किए गए हैं। देखना होगा कि मधुसूदन ने आखिरी समय में जो वसीयत की है, वह कब खुलती है। क्योंकि पारिवारिक मित्रों और मधुसूदन के करीबियों की मानें तो इससे मामला और भी उलझ सकता है।

LEAVE A REPLY