रैंप पर बिखेरा जलवा, फैशन शो “कैंपस प्रिंसेस-2019“ का दून बिज़नेस स्कूल में आयोजित


देहरादून। संवाददाता। दून बिज़नेस स्कूल द्वारा कैंपस प्रिंसेस 2019 थीम्ड फैशन शो का आयोजन किया गया, जिसमें देशभर के शिक्षण संस्थानों से आई मॉडल्स ने रैंप पर जलवे बिखेरे। फैशन शो का आयोजन डी.बी.एस और मिस इंडिया आर्गेनाईजेशन की ओर से किया गया।

इस शो में 60 से ज्यादा इंडियन मॉडल्स ने हिस्सा लिया। इस फैशन शो के जरिए पाश्चात्य शैली के वस्त्रों के नए डिजाइन मॉडल्स द्वारा दिखाए गए। मॉडल्स इन्हें पहनकर रैंप पर कैट वॉक करती नजर आईं। इस मॉडल फैशन शो में तीन राउंड का आयोजन किया गया ,जिसमे इंट्रोडक्शन राउंड, डिस्कशन राउंड एवं टैलेंट राउंड शामिल थे । कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मिस इंडिया वर्ल्ड 2016 रही प्रियदर्शनी चटर्जी की रैंप वाक रही । साथ ही फैशन शो की निर्णायक के तौर पर भी मिस इंडिया वर्ल्ड प्रियदर्शनी चटर्जी मौजूद रही। इस मौके पर डी बी एस के विद्यार्थियों ने अनेक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये,जिसमे ग्रुप डांस,सोलो डांस मुख्य रूप से शामिल थे।

दून बिज़नेस स्कूल के चेयरमैन मोहित अग्रवाल ने ने छात्राओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि महिलाएं अब हर क्षेत्र में आगे हैं। बेटियों को आत्मनिर्भर बनाना बेहद जरूरी है। महिला सशक्तिकरण राष्ट्र की उन्नति व प्रगति के लिए बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में भी महिलाएं अपनी प्रतिभा से देश का नाम रोशन कर रही है।

संस्थान के निदेशक डॉ बी पी पेठिया ने बताया कि शहर में पहली बार इतने बड़े स्तर पर फैशन शो का आयोजन किया गया है, ऐसे फैशन शो से लड़कियों को प्रोत्साहित किया जा सकता है और उनका आत्म सम्मान बढ़ता है।

इस फैशन शो के दौरन संस्थान की ट्रस्टी डॉ.अंजुम अग्रवाल, प्रिंसिपल डॉ.आई जे गुलाटी, सीमा पराशर, नवज्योति सिंह नेगी, जयवीर त्यागी आदि मौजूद रहे ।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *