अमित शाह ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, पूर्ण बहुमत की दिलाई शपथ

0
75


देहरादून। संवाददाता। त्रिशक्ति सम्मेलन में भाग लेने दून पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जहां कांग्रेस पर निशाना साधने में कोई कमी नहीं छोड़ी वहीं कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने की भी हर संभव कोशिश की। यही नहीं उन्होने त्रिवेन्द्र सरकार की तारीफ करते हुए भ्रष्टाचार को उखाड़ फेंकना उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि बताया तो राज्य में विकास की गंगा बहाने का श्रेय डबल इंजन सरकार को देते हुए उत्तराखण्ड को माडल प्रदेश बनाने का दावा किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को दोनों हाथ ऊपर उठाते हुए पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की शपथ भी दिलाई, जिस पर सभी कार्यकर्ताओं जोर-शोर के साथ हामी भरते दिखाई दिए।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए उन्होने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी राजनीतिक पार्टी है जिसमें साधारण कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रधानमंत्री बन सकता है। उन्होने कहा कि 1982 में मै भी बूथ अध्यक्ष था और आज आपके सामने खड़ा हूं। यह सम्मान किसी कार्यकर्ता को सिर्फ भाजपा में ही मिल सकता है अन्य पार्टीयों में परम्परागत ढंग से परिजनों को ही अध्यक्ष व प्रधानमंत्री बनाया जाता है लेकिन भाजपा में ऐसा नहीं है।

उन्होने कहा कि चुनाव से पूर्व वह यहां आये थे और कहा था कि अगर राज्य में भी वह भाजपा की सरकार बनाते है तो डबल इंजन सरकार राज्य के विकास में चार चांद लगा सकती है। परिणाम आपके सामने है आज केदारनाथ की तस्वीर बदल चुकी है राज्य में आल वेदर रोड का निर्माण कार्य पूरा होते ही देश भर से आने वाले हिन्दू श्रद्धालू देखेगें कि अब उत्तराखण्ड पहले वाला उत्तराखण्ड नहीं रहा है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की प्राथमिकता पर राज्य का विकास रहा है।

उन्होने कहा कि कल आपने बजट को देखा होगा। लेकिन शायद आपने यह नहीं देखा होगा कि जब देश के किसान, मजदूरों व महिलाओं के कल्याण के लिए घोषणा की जा रही थी तब जोश से बोलने वालों की हवाईंया कैसे उड़ी हुई थी जनता के लिए किये जाने वाले अच्छे काम भी उन्हे अच्छे नहीं लग रहे थे। शाह ने कहा कि यह वीर भूमि है यहां कोई घर ऐसा नही है कि जिसका कोई अपना सेना में न हो। उन्होने कहा कि इन परिवारों को सुविधा के लिये वन रैंक वन पेंशन देने का काम भी भाजपा सरकार ने ही किया है।

उन्होने कहा कि भाजपा की सरकार ने सभी के लिए कुछ न कुछ किया है। उन्होने कहा कि अब भाजपा को हराने के लिए देश भर के नेता व राजनीतिक दल एक मंच पर इकठ्ठे हो रहे है। उन्होने कहा कि गठबन्धन से कार्यकर्ता भ्रमित न हो कोई गठबंधन भाजपा के सामने नहीं टिक सकता है। त्रिशक्ति सम्मेलन में सांसद डा. निशंक, माला राजलक्ष्मी शाह, भगत सिंह कोश्यारी, प्रभारी थावर चन्द गहलौत, सभी मंत्री व मुख्यमंत्री मौजूद रहे। सम्मेलन में हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी जिसे देखकर शाह भी उत्साहित दिखे।

LEAVE A REPLY