सोशल मीडिया पर छाने लगे भाजपा के चुनावी गीत

0
60


देहरादून। भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारी में उत्तराखंड में काफी आगे बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर मतदाताओं को रिझाने के लिए पार्टी के चुनावी गीत छाने लगे हैं, वहीं कांग्रेस की तैयारियां अभी नजर नहीं आ रही है। भाजपा ने आम चुनाव की आचार संहिता से पहले ही त्रिशक्ति सम्मेलनों के जरिए माहौल बनाना शुरू कर दिया है। पार्टी के बूथस्तर के कार्यकर्ताओं को केंद्र और राज्य सरकारों की उपलब्धियों की किताबें बंटवानी शुरू कर दी हैं, वहीं कांग्रेस की रणनीति ही तैयार नहीं हुई है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में कुछ दिन पहले परिवर्तन यात्रा का आगाज तो हुआ पर यह भी बर्फबारी के चलते रोक दी गई। इसके बाद 29 जनवरी से एक फरवरी तक ऊधमसिंहनगर व हल्द्वानी में यात्रा निकालने के बाद कांग्रेसी शांत बैठ गए। इधर, भाजपा ने सोशल मीडिया पर गाने शुरू कर दिए। स्थानीय बोलियों में गाना तैयार कर सोशल मीडिया के जरिए वोटरों को रिझाने की कोशिश हो रही है। मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धियों को इसमें समेटा गया है। वहीं, सीएम ऑफिस का सोशल मीडिया ग्रुप भी सक्रिय हो गया है।

पार्टी के झंडे संग सेल्फी
उत्तराखंड के हर भाजपा कार्यकर्ता को अपने घर पर पार्टी का झंडा लगाकर सेल्फी भेजनी होगी। साथ ही घर में ‘मेरा परिवार, भाजपा परिवार’ स्टिकर भी लगाना होगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर ये सेल्फियां और स्टिकर प्रदेश में भाजपा की सदस्यता को साबित करेगा।

भाजपा की लोकसभा चुनाव तैयारियां पूरी हैं। भाजपा की यही खासियत है कि वो सेना की तरह हर वर्ष तैयारियों का पूर्वाभ्यास करती है। हाईकमान ने बूथस्तर पर जिन 23 बिंदुओं पर काम दिया था, उसे भी पूरा कर लिया है।
अजय भट्ट, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

LEAVE A REPLY