राम मंदिर पर जनता को गुमराह कर रही भाजपा- धस्माना

0
608


देहरादून। संवाददाता। उत्तराखण्ड में भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं के ताबड़तोड़ दौरों पर हमला बोलते हुए कांग्रेस ने कहा है कि भाजपा नेता कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा से घबरा गये है।कांग्रेस नेता सूर्यकांत धस्माना का कहना है कि केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार देश में जो परिवर्तन की लहर देख रही है उसे लेकर वह हैरान और परेशान है। उन्होने कहा कि देश की जनता परिवर्तन देखना चाहती है। इस बात का अहसास भाजपा को तीन राज्यों में मिली हार से हो गया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा से प्रदेश के भाजपा नेता परेशान है यही कारण है कि भाजपा के राष्ट्रीय नेता अब प्रदेश के दौरे कर रहे है। उन्होने कहा कि कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा में कांग्रेस को जो समर्थन मिला है उससे भाजपा की नींद उड़ गयी है।

उन्होने कहा कि भाजपा राम मन्दिर निर्माण के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है। भाजपा पिछले तीस साल में अयोध्या में राम मन्दिर नहीं बना सकी है। उन्होने कहा कि राम भाजपा के अराध्य नहीं है और न राम मन्दिर निर्माण में भाजपा की कोई रूचि है। जब भी चुनाव आते है तब भाजपा को राम और राम मन्दिर की याद आ जाती है। भाजपा के लिए राम और राम मन्दिर सिर्फ चुनावी मुद्दा है और इस सच को अब देश व प्रदेश की जनता जान चुकी है।

धस्माना का कहना है कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने चार धाम के लिए कोई भी पैकेज नहीं दिया है। उन्होने कहा कि भाजपा तो सिर्फ राजनीति के लिए हर काम करती है। उन्होने कहा कि भाजपा चाहे जो कर ले इस बार कांग्रेस न सिर्फ राज्य की सभी पांच सीटों पर चुनाव जीतेगी बल्कि केन्द्र में अपनी सरकार भी बनायेगी।

LEAVE A REPLY