कच्ची शराब के तांडव पर भाजपा पूर्व प्रवक्ता ने सरकार पर दागे सवाल


देहरादून। संवाददाता। रुड़की में कच्ची शराब पीने से अभी तक करीब 20 की मौत गई है। अब ऐसे में जहा एक तरफ सरकार व्यवस्थाओं को मैनेज करने में जुटी हुई है तो वही भाजपा पूर्व प्रवक्ता ने अपने सरकार पर सवाल खड़ा खड़े कर दिए है।

भाजपा पूर्व प्रवक्ता प्रकाश सुमन ध्यानी ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि लाल बहादुर शास्त्री जब रेल मिनिस्टर थे तब एक बार रेल हादसा हुआ था। जिसके बाद लाल बहादुर शास्त्री ने नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे दिया था। साथ ही सुमन ध्यानी ने बताया कि किसी को नैतिकता का पाठ नहीं पढ़ा रहा हूं लेकिन लाल बहादुर शास्त्री यह कदम उठाकर बहुत आगे बढ़ गए थे। साथ ही कहा कि अगर हरिद्वार के जिला आबकारी अधिकारी को अगर इतनी बड़ी शराब में खेफ के बारे में नही पता चला तो उन्हें जिला आबकारी अधिकारी रहने का अधिकार नही है। प्रकाश सुमन ध्यानी ने कहा कि तंत्र पूरी तरह से फेल हो गया और जिसकी वजह से ये मौतें हुई हैं।

यानी कि कुल मिलाकर बीजेपी के अपने ही नेता ने अपनी सरकार और सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। और इशारों ही इशारों में प्रकाश सुमन ध्यानी ने आबकारी मंत्री से इस्तीफा देने की बात भी कह दी है। अगर प्रशासनिक अमला फेल होता है और सरकार की नाकामी सामने दिखती है। तो जाहिर है कि यह सीधे-सीधे सरकार फेलियर साबित होता है और यही सवाल बीजेपी के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश सुमन ध्यानी ने ही उठाया है और अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *