खेल खिलाड़ी : अंडर-19 इंडिया टीम में चुने गए उत्तराखंड के अवनीश सुधा, आर्य सेठी और सुमित जुयाल

0
130

देहरादून : उत्तराखंड के तीन खिलाड़ियों का इंडिया की अंडर-19 टीम के लिए चयन हुआ है। बीसीसीआई के घरेलू मैचों में उनके प्रदर्शन के आधार पर चयन किया गया है। उत्तराखंड के अवनीश सुधा, आर्य सेठी और सुमित जुयाल इंडिया टीम में प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। त्रिवेंद्रपुरम में पांच मार्च से 11 मार्च तक चार दिवसीय मैच और चतुष्कोणी श्रंखला आरंभ हो रही है।

उत्तराखंड की टीम से अंडर-19 में बीसीसीआई के घरेलू मैचों में गेंदबाजी और बल्लेबाजी में प्रदर्शन के आधार पर इंडिया टीम में जगह मिली है। काशीपुर के हाईलैंडर क्रि केट एकेडमी ग्राउंड में आयोजित कूच बिहार ट्राफी में उत्तराखंड के अवनीध सुधा ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 339 रनों की पारी खेलकर इतिहास बनाया था।

अवनीश सुधा के इस प्रदर्शन के आधार पर भारत की अंडर-19 टीम में शामिल किया गया है। वह त्रिवेंद्रपुरम में होने वाली दो चार दिवसीय मैच में दक्षिण अफ्रिका की टीम के खिलाफ मैदान में उतरेगी। इंडिया की अंडर-19 बी टीम में उत्तराखंड के आर्य सेठी और सुमित जुयाल को शामिल किया गया। दोनों खिलाड़ी चतुष्कोणीय श्रृंखला में इंडिया की अंडर-19 टीम में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

LEAVE A REPLY