गंगोत्री राजमार्ग पर मलबा गिरने से दो लोगों की मौत

0
67


देहरादून। चम्बा-गंगोत्री राजमार्ग पर देर शाम पहाड़ी से मलबा गिरने के चलते दो मजदूरों की मौत हो गयी। नागनी के पास हुए इस हादसे के दौरान क्षेत्र में आल वेदर रोड का निर्माण कार्य चल रहा था। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना बुधवार शाम की है। जब आल वेदर रोड निर्माण में लगी पोकलैंड मशीन का आपरेटर आमसेरा में देवनगर के पास खुदाई कर रहा था। बताया जा रहा है कि खुदाई के दौरान पहाड़ से मिटटी का बड़ा टीला मशीन के ऊपर गिर गया। जिससे आपरेटर व हेल्पर मशीन के साथ ही मलबे में दब गये। इस दौरान सड़क पर खड़े मजदूरों ने भाग कर जान बचाई।

मिट्टी का टीला गिरते ही क्षेत्र में अफरा तफरी मच गयी। जिससे सड़क पर घंटो जाम रहा। घटना की खबर मिलते ही स्थानीय प्रशासन ने राहत व बचाव कार्य प्रारम्भ कर दिया। बताया जा रहा है कि करीब साढ़े तीन घंटे चले रेस्कयू अभियान के बाद मलबे में दबे दोनों मृतकों को बाहर निकाला गया। जिनके नाम अजय कुमार पुत्र रामबाबू साहनी और अमन पुत्र जयकिशन निवासी बिहार बताये गये हैं। बहरहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY