कांग्रेस प्रवक्ता जोशी ने भाजपा पर निशाना साधा


देहरादून। संवाददाता। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी ने प्रदेश सरकार के मंत्री व सांसद प्रत्याशियों पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी राजनैतिक पर्यावरण को दूषित कर रही है। मंत्री थाने में जाकर थानेदार और सीओं से बत्तमिजी कर रहे हैं। भाजपा के मंत्री सत्ता का दुप्रयोग करने में लगे हुए हैं। सांसदों की संसद में मौजूदगी भी कम रही है। राज्यहित में पूछे गए सवाल भी नाममात्र हैं। कुछ सांसद तो संसदीय क्षेत्र से लापता रहे हैं। कानून व्यवस्था लचर दिख रही है। ऐसी सरकार को जीरों टॉलरेंस की बात नहीं करनी चाहिए। जनता ऐसे सांसदों मतदान नही करेगी।

कांग्रेसी नेता मथुरा दत्त जोशी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी राजनैतिक पर्यावरण को दूषित कर रही है। मंत्री थाने में जाकर थानेदार और सीओं से बदतमीजी कर रहे हैं। भाजपा के मंत्री सत्ता का दुप्रयोग करने में लगे हुए हैं। इस तरह का काम निंदनीय है। लोकतंत्र में इन कामों के लिए जगह नहीं है। ऐसी सरकार जीरो टॉलरेंस की बात करें तो सही नहीं लगता। इस प्रदेश में कानून की क्या दशा है, इससे पता चलता है कि सीएम के निर्वाचन क्षेत्र में हत्या का मामला स्पष्ट नहीं हो सका है।

कानून व्यवस्था चैपट है, जोशी ने पांचों सांसदों के सदन कुल उपस्थिति व पूछे गए सवालों के आंकड़े मीडिया के समक्ष् सार्वजनिक किए। बताया कि सांसदों ने संसद में राज्यहित में कोई खास प्रश्न नहीं पूछे। ग्रीन बोनस, रोजगार, विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने जैसे मुद्दे संसद से दूर रहे। जनता ऐसे लोगों को दोबारा वोट नहीं देगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *