ग्रह मंत्री को मौसम ने मिला दिया दून के भाजपा कार्यकर्ताओं से

0
113


देहरादून। संवाददाता। उत्तराखण्ड दौरे पर आए ग्रहमंत्री राजनाथ सिंह का हैलीकाॅप्टर  खराब मौसम के चलते देहरादून हैलीपैड पर रोकना पड़ा। जिसके चलते दून के भाजपा कार्यकर्ताओं को अपने दिग्गज नेता से रूबरू का मौका मिल सका। इसके बाद ग्रहमंत्री मसूरी एलबीएस अकादमी के कार्यक्रम को रवाना हो गए। दून पुलिस कप्तान के अनुसार कार्यक्रम के तहत गृह मंत्री को जौलीग्रांट से चॉपर से मसूरी जाना था। इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हैलीपेड पर ग्रहमंत्री का स्वागत किया।

 

लेकिन मौसम की खराबी के कारण आखिरी समय में केंद्रीय मंत्रालय की तरफ से सेना के गढ़ी कैंट स्थित जीटीसी हेलीपैड को गृह मंत्री के चॉपर की लैंडिंग के लिए लिया गया। गृह मंत्री जीटीसी हेलीपैड से सड़क मार्ग से हाथीबड़कला जाखनए मसूरी डायवर्जन होते हुए मसूरी मार्ग से एलबीएस एकादमी पहुंचे।

 

गृह मंत्री के दून से सड़क मार्ग से मसूरी जाने के कारण पुलिस को आननण्फानन में तैयारी करनी पड़ी। उनकी फ्लीट निकालने के लिए न्यू कैंट रोड से राजपुर रोड और एलबीएस मसूरी तक  ट्रैफिक रोकने के साथ ही डायवर्ट किया गया। जबकि पहले से तैयारी के कारण ऐसा नहीं होना था। अचानक ट्रैफिक डायवर्ट होने से लोगों को भी परेशानी झेलनी पड़ी।

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह तीन दिन उत्तराखंड से लगे चीन सीमा पर बिताएंगे। उनका यह दौरा सुरक्षा को लेकर अहम माना जा रहा है। वीवीआईपी के लिहाज से उत्तराखंड के लिए सितंबर माह महत्वपूर्ण रहा है। आज वह लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी मसूरी जाएंगे और आईएएस अफसरों को संबोधित करेंगे। रात में वे एकेडमी में ही बिताएंगे।

LEAVE A REPLY