पीएम के दौरे को लेकर राजनैतिक संग्राम तेज, पाप धोने आ रहे मोदी, हरीश रावत

0
114


देहरादून। संवाददाता। पीएम मोदी के आध्यात्मिक दौरे को लेकर राजनीतिक संग्राम तेज हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रधानमंत्री की उत्तराखण्ड यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी अपने पांच सालों के पापों का प्रायश्चित करने के लिए केदारधाम आ रहे है।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 18 अपै्रल को केदारनाथ आ रहे है। तथा 19 को वह भगवान बद्रीविशाल के दर्शन करने भी जायेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इस दो दिवसीय अध्यात्मिक यात्रा का कार्यक्रम शासनकृप्रशासन के पास पहुंच चुका है। एसपीजी टीमें केदारधाम व बद्रीनाथ पहुंच चुकी है। शासनकृप्रशासन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इस यात्रा की तैयारियों में जुटा हुआ है। वहीं उनकी इस यात्रा को लेकर सियासी घमासान भी शुरू हो गया है। कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि मोदी जो कुछ भी करते है वह सब कुछ दिखावे के लिए किया जाता है।

उनकी इस आध्यात्मिक यात्रा पर सवाल उठाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि मोदी ने देश की जनता को तो धोखा दिया ही है अब वह बाबा केदार को भी धोखा दे रहे है उन्होने कहा कि मोदी ने पांच साल में जो पाप किये है अब वह उनका प्रायश्चित करने के लिए केदारधाम आ रहे है। उधर कांग्रेस नेता सूर्यकांत धस्माना ने कहा है कि मोदी ने केदारनाथ में कोई काम नहीं कराया है सिर्पफ काम का झूठा श्रेय लिया है। केन्द्र सरकार ने केदारघाटी में विकास के लिए एक फूटी कौड़ी भी नहीं दी है। सारा विकास का काम सीआरएस के भरोसे छोड़ दिया गया है।

उधर कांग्रेस नेताओं के तंज पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता भी कर्णप्रयाग रेलवे लाइन, आल वेदर रोड निर्माण और अब चारों धामों को रेल से जोड़ने जैसी उपलब्धियों को गिना रहे है। भाजपा नेता नरेश बंसल का कहना है कि कांग्रेस नेताओं की सोच दूषित हो चुकी है। वह इसलिए ऐसा कह रहे है कि वह स्वंय अपने पापों का प्रायश्चित के लिए बाबा केदारनाथ व बद्री विशाल की शरण में जाते रहे होगे। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विश्व कल्याण के लिए बाबा केदारनाथ से प्रार्थना करने आ रहे है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कांग्रेसी नेता क्या सोचते हैं।

LEAVE A REPLY