ऋषिकेश; गंगा तट पर हुई पीएम मोदी की बायोपिक की स्पेशल स्क्रीनिंग, पहुंचे विवेक ओबेराॅय

0
236

ऋषिकेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की परमार्थ निकेतन आश्रम के गंगा तट पर स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। विभिन्न प्रांतों से पहुंचे लोगों ने मोदी की बायोपिक का आनंद उठाया। फिल्म की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चाय बेचने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को बयां करती है।

फिल्म में विवेक ओबेरॉय, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, राजेंद्र गुप्ता, जरीना बाहव, बरखा सेन गुप्ता आदि ने अदाकारी की है। यह फिल्म मोदी के कई अनछुये पहलुओं को दर्शाती है। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए अभिनेता विवेक ओबेरॉय, फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह, महाराष्ट्र सरकार के मंत्री गिरीश महाजन, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल और एम्स निदेशक प्रो. रविकांत पहुंचे।

इस दौरान परमार्थ निकेतन के परमाध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती ने लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत इस बात का प्रमाण है कि पांच वर्षों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल, नीति, निर्णय और नेतृत्व को भारत की जनता ने स्वीकार किया और पूरे दिल से उन्हें आशीर्वाद भी दिया। आने वाला समय देश और देश की जनता के लिए बेहतर साबित होगा।

‘जो चैन मुझे तीर्थनगरी में मिलता है, वह मुझे दुनिया के किसी फाइव स्टार होटल में नहीं मिलता। क्योंकि यहां मां गंगा हैं जो मेरी सारी चिंताएं दूर करती हैं’। यह बात अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने परमार्थ निकेतन में अपनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार एक बेटा अपनी मां की गोद में बैठ जाता है और सुकून महसूस करता है, उसी तरह मां गंगा भी मुझे सिर्फ सुख और चैन प्रदान करती है। कहा कि इस फिल्म से यह शिक्षा मिलती है कि जज्बा हो तो एक चाय बेचने वाला बच्चा भी देश का प्रधानमंत्री बन सकता है। यह फिल्म सिर्फ मनोरंजन के लिए नहीं है, बल्कि शिक्षा भी देती है।

फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने परमार्थ गंगा तट पर कहा कि यह फिल्म 38 दिनों के भीतर बनकर तैयार हुई है। यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात है कि रविवार को गंगा तट पर उनकी फिल्म दिखाई जा रही है। स्वामी चिदानंद और भगवती सरस्वती के आशीर्वाद से यहां फिल्म का निर्माण हो पाया।

LEAVE A REPLY