पत्नी की बहन से नजायज संबंध के शक में हुई आदेश की हत्या, आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
158

देहरादून। संवाददाता। थाना सहसपुर क्षेत्र के अंतर्गत 1 अक्टूबर को आदेश की हत्या का मामला सामने आया था। जिसमें गहन-जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार निर्दोश और उसके साथी बिट्टू को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने पत्नी से अवैध संबंध का शक होना हत्या का कारण बताया है। वहीं आरोपियों का एक अन्य साथी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी में दबिश दे रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के भाई प्रमोद की तहरीर पर पुलिस ने बिट्टू, निर्देश और राजू के खिलाफ सेलाकुई चैकी, थाना सहसपुर में हत्या का मुकदमा दर्ज किया। जांच पड़ताल करने पर पुलिस ने बिट्टू और निर्दोश को सेलाकुई के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपियांे ने हत्या की बात को कबूल करते हुए बताया कि निर्दोश को शक था कि आदेश के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं, यह बात निर्दोश के मानसिक तौर पर उसें काफी समय से तंग कर रही थी, जिसे लेकर वो काफी तनाव में आ चुका था।

उसने बताया कि आदेश और उसकी शादी दो सघी बहनों से हुई है, दोनों का एक-दूसरे के घर खूब आना जाना था, जिसके बाद निर्दोश ने आदेश की हत्या करने की योजना बना डाली। उन्हांेने पहले आदेश को जमकर शराब पिलाई। फिर उसके साथ जान बूझकर गाली गलौज की, फिर एक ने उसका मुंह बंद किया,

जबकी अन्य ने उसकी छाती और पसलियों पर घातक प्रहार किये। आरोपियांे ने उसे मृत समझकर चादर से उसका गला लपेटकर पास ही खड़े कंटेनर पर टांग दिया। जिसे आदेश चलाया करता था। जिससें उसकी मौत आत्महत्या का रूप ले सकें।

इसके बाद आरोपी कंटेनर को पुराना पहलवान ट्रांसपोर्ट पर खड़ा कर भाग गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला आखिरी बार मृतक को रिश्तेदार निर्दोश और उसके साथियों के साथ देख गया था। बस यही से पुलिस ने की रहा आसान हो गई जिससे पुलिस ने आरोपियों को आसानी से पकड़ लिया।

 

वहीं हत्या में शामिल एक आरोपी राजू अभी फरार बताया जा रहा है जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

LEAVE A REPLY