युवा कांग्रसे ने सुब्रमण्यम स्वामी पर मुकदमा दर्ज करने को लेकर ज्ञापन सौंपा

0
85


देहरादून। संवाददाता। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष एंव सांसद राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा की गयी अनगर्ल, झूठी तथा निंदापूर्ण बयान बाजी के चलते आज युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताते हुए डालनवाला कोतवाली में प्रदर्शन कर सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रम सिंह रावत के नेतृत्व में डालनवाला कोतवाली प्रभारी को दिये गये ज्ञापन के माध्यम से युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओ का कहना है कि भाजपा सांसद ने हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अर्नगल व झूठी बयानबाजी की है। उन्होने कहा कि भाजपा सांसद द्वारा हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष पर नशे का आदी होने सहित कोकीन सेवन करने का झूठा आरोप लगाया गया है।

 

उन्होने कहा कि भाजपा सांसद के पास इस बात का कोई ठोस तथ्य नहीं है। कहा कि भाजपा सांसद का यह बयान राजनीतिक दलों के बीच वैमनस्य बढ़ाने वाला है। उन्होने कहा कि सुब्रमण्यम स्वामी स्वंय भी अधिवक्ता होने के साथ ही कानून के जानकार भी है तथा उनका दिया गया यह बयान संघर्ष बढाने वाला है। यदि उनके बयानों को रोकने हेतू कानूनी कार्यवाही नहीं की जाती है तो उनकी नियत के अनुसार सामाजिक व राजनीतिक असंतोष को बढ़ावा मिलेगा। जो कि कानूनी मान्यताओ व सिद्धांतों के विपरीत होगा।

LEAVE A REPLY