रीठाखाल बस हादसे की वजह, ड्राईवर और कंडेक्टर थे नशे में

0
111


देहरादून। संवाददाता। रीठाखाल के पास आज सुबह हुए बस हादसे में चार लोगों की मौत के ज़िम्मेदार ड्राइवर-कंडक्टर ही माने जा रहे हैं। रीठाखाल से करीब चार किलोमीटर दूर शीला-कबरा गांव हुए इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जिनमें 14 साल की एक बच्ची भी शामिल है। सभी घायलों को निकाल लिया गया है। घायलों का कहना है कि ड्राइवर-कंडक्टर नशे में थे और बीच में उनमें झगड़ा भी हुआ था। ड्राइवर की हादसे में मौत हो चुकी है। कंडक्टर का मेडिकल टेस्ट करवाया जाएगा।

सतपुली से तकरीबन 19 किलोमीटर दूर कबरा गांव के पास आज दोपहर जीएमोओयू की डाक बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में चार यात्रियों की मौके पर मौत हो गई थी जबकि 20 यात्री घायल हुए हैं। सतपुली से तकरीबन 19 किलोमीटर दूर कबरा गांव के पास आज दोपहर जीएमोओयू की डाक बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में चार यात्रियों की मौके पर मौत हो गई थी जबकि 20 यात्री घायल हुए हैं।

सतपुली से तकरीबन 19 किलोमीटर दूर कबरा गांव के पास आज दोपहर जीएमोओयू की डाक बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में चार यात्रियों की मौके पर मौत हो गई थी जबकि 20 यात्री घायल हुए हैं।

LEAVE A REPLY