चैंपयिन के समर्थन में उतरे बद्रीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट भाजपा के निशाने पर

0
111


देहरादून। संवाददाता। भाजपा से निष्कासित किये गये खानपुर विधायक कुवंर प्रणव चैम्पियन से सहानुभूति जताने को लेकर अब बद्रीनाथ विधायक महेन्द्र भट्ट अब भाजपा और आम लोगों के निशाने पर आ गये है।

उल्लेखनीय है कि अपने विवादित वीडियों में हथियार लहराने और उत्तराखण्ड के बारे में अभद्र टिप्पणी करने वाले विधायक चैम्पियन को भाजपा से 6 साल के लिए निष्कासित किये जाने के बाद बद्रीनाथ के विधायक महेन्द्र भट्ट द्वारा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली गयी थी। चैम्पियन के समर्थन में डाली गयी इस पोस्ट पर भाजपा के नेताओं ने ही नहीं आम आदमी ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि इस पोस्ट को लेकर अब महेन्द्र भट्ट द्वारा सफाई दी जा रही है कि उनकी इस पोस्ट में चैम्पियन को समर्थन करने जैसी कोई बात नहीं है। उनका कहना है कि जिस तरह से सोशल मीडिया पर चैम्पियन को लोगों द्वारा गालियां दी गयी वह ठीक नहीं है। उनका कहना है कि क्या किसी को गालियां देने से सब कुछ ठीक हो सकता है। लेकिन महेन्द्र भट्ट की पोस्ट पर जिस तरह की प्रतिक्रियायें मिल रही है वह इस बात का साफ संकेत है कि भाजपा का यह विवाद यहीं थमने वाला नहीं है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता का इस बाबत साफ कहना है कि पार्टी का अनुशासन का अपना नजरिया साफ है जो चैम्पियन प्रकरण में हमारे सामने है। महेन्द्र भट्ट ने जो कुछ लिखा है वह उनकी अपनी सोच हो सकती है। पार्टी की गाइड लाइन के खिलाफ जाकर अगर कोई कुछ कहता है या करता है तो पार्टी में ऐसे किसी व्यक्ति के लिए कोई स्थान नहीं है। चाहे वह कितने भी बड़े पद पर क्यों न हो। महेंद्र भट्ट जिनकी पोस्ट को लेकर अब यह नया विवाद खड़ा हुआ है उस पर पार्टी क्या करती है यह तो आगे पता चलेगा लेकिन चैम्पियन का समर्थन करने वाले भट्ट अब पार्टी और आम लोगों के निशाने पर ठीक वैसे ही आ गये है जैसे चैम्पियन थे।

LEAVE A REPLY