‘जो न बोले जय श्रीराम, भेजो उसको कब्रिस्तान’; मॉब लिंचिंग की घटनाओं के बीच विवादित गाना

0
299


दिल्ली। देश भर में हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं और सांप्रदायिक तनाव होने की घटनाओं के बीच यूट्यूब पर जारी हुआ एक नया गाना विवादों में है। बेहद आपत्तिजनक लिरिक्स वाले इस गाने के लिरिक्स हैं ‘जो न बोले जय श्रीराम, भेजो उसको कब्रिस्तान’। सोशल मीडिया पर यह गाना चर्चा का विषय बना हुआ है। एक ओर कुछ लोगों इस गाने पर आपत्ति जताई है तो कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें यह गाना कतई आपत्तिजनक नहीं लग रहा। इस गाने को वरुण बहार ने गाया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित अभद्र टिप्पणी कर चर्चा में आए पत्रकार प्रशांत कनौजिया उर्फ पीके ने भी इस वीडियो को देश में डिजिटल टेरेरिस्म (डिजिटल आतंकवाद) का नमूना बताते हुए ट्विटर पर शेयर किया है। एक धर्मविशेष को समर्थन देने वाले इस वीडियो को पीके ने शेयर करते हुए लिखा है डिजिटल टेरेरिस्ट।

प्रशांत ने ट्वीट में लिखा है, ‘भारत एकमात्र देश है जहां आतंकवादी अपना म्यूजिक वीडियो बनाते हैं और यूट्यूब पर चलाते हैं। इस मामले में तालिबान और आईएसआईएस भी इस तकनीक तक नहीं पहुंच पाए हैं। डिजिटल इंडिया के साथ डिजिटल आतंकवाद…’ इसके साथ ही पीके ने हैशटैग डिजिटल टेरेरिस्ट भी लिखा।

LEAVE A REPLY