पश्चिम बंगालः दो सप्ताह में भीड़ हिंसा की तीसरी घटना, 17 आरोपी गिरफ्तार

0
344


दिल्ली। देश में भीड़ हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार का है, जहां रविवार को एक व्यक्ति को बच्चा पकड़ने वाला समझ कर भीड़ ने बेरहमी से पीट डाला।
सोमवार को पुलिस ने जानकारी दी कि रविवार शाम को टी गार्डन के पास कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को इलाके में घूमते देखा था। लोगों को उसकी संदिग्ध हरकतें देख कर शक हुआ कि व्यक्ति किसी गलत इरादे से इलाके में घूम रहा है।

इसके बाद वहां के करीब 250 स्थानीय लोगों ने एक साथ इकट्ठे होकर व्यक्ति को खूब पीटा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब उन्होंने पीड़ित को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया तब तक उसकी हालत काफी गंभीर हो चुकी थी।

बुरी तरह से घायल व्यक्ति को बीरपाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अब तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। डीएसपी नागेंद्र नाथ त्रिपाठी ने कहा कि मामले में 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि इस घटना के एक सप्ताह पहले भी जिले के अलग-अलग इलाकों में भीड़ हिंसा की दो घटनाएं हो चुकी हैं। दोनों ही बार पीड़ित बच्चा पकड़ने वाला होने के संदेह में भीड़ हिंसा का शिकार हो गए थे।

LEAVE A REPLY