बिहार की मदद के लिए आगे आए अभिषेक बच्चन, मनोज बाजपेयी-पंकज त्रिपाठी ने भी किया ट्वीट

0
228

Heavy rain in Bihar

पटना। बिहार की राजधानी पटना सहित राज्य के कई जिलों में बाढ़ का कहर जारी है। पटना में बाढ़ का जबरदस्त असर पड़ा है। पूरा जनजीवन ठप हो गया है। वहां सड़कों पर पानी ही पानी है। करीब तीन फीट तक बाढ़ का पानी भरा हुआ है। राज्य आपदा विभाग के अनुसार, भारी बारिश और बाढ़ से प्रदेश में अबतक 40 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि नौ लोगों की स्थिति गंभीर है।

इसी बीच बिहार से ताल्लुक रखने वाले लोगों का गुस्सा बॉलीवुड सेलेब्स पर फूट पड़ा है। लोगों का मानना है कि भारत के अन्य राज्यों की तरह ही बिहार को भी अपना समझा जाना चाहिए। दरअसल बिहार में बाढ़ को लेकर अभी तक किसी भी सेलेब का ट्वीट सामने नहीं आया है। न ही किसी ने राज्य को डोनेशन देने की बात कही है।ऐसे में जब अभिषेक बच्चन ने इसे लेकर अपनी चिंता जाहिर की तो हर तरफ उनकी तारीफ होने लगी। अभिषेक ने ट्वीट में लिखा- मजबूत रहें बिहार।

abhishek bachchan

 अभिषेक के इस ट्वीट को 2800 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया। हालांकि अभिषेक ने किसी तरह की आर्थिक मदद की बात नहीं कही। एक यूजर ने अभिषेक की तारीफ करते हुए लिखा- आप पहले हैं जिसने बिहार के प्रति चिंता जताई है। अगर आप उनके लिए कुछ कर सकते हैं तो जरूर करिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- आज से आपके लिए इज्जत और बढ़ गई है। कृपया आप बिहार सरकार की मदद करें।

Pankaj Tripathi

बता दें इससे पहले बिहार के गोपालगंज जिले से ताल्लुक रखने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी ने लिखा- बिहार को हम सबके मदद की जरूरत है, इस वक्त। नीचे डिटेल है मुख्यमंत्री राहत कोष का। मेरी संवेदना और प्रार्थना है हालात जल्दी बेहतर हो। इतना ही नहीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी लोगों से मदद की अपील की है।

Manoj Bajpayee

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी ट्विटर पर अपनी चिंता जाहिर की है। उन्होंने लोगों से बाढ़ से पीड़ित लोगों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद देने की भी अपील की है। मनोज बाजपेयी द्वारी की गई इस अपील के बाद कई लोगों ने बिहार के सीएम रिलीफ फंड में डोनेशन भी दिया है। लेकिन बॉलीवुड से किसी के डोनेशन देने की खबर सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY