डकैती ममालें में एक और आरोपी गिरफ्तार

0
162

देहरादून। संवाददाता। राजपुर रोड स्थित अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी के मालिक आरपी ईश्वरन के घर हुई डकैती में पुलिस ने बीते रोज एक और शातिर डकैत को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने लाखों की नगदी व जेवरात भी बरामद करने का दावा किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरूण मोहन जोशी द्वारा बताया गया कि उक्त डकैती कांड में शामिल चार बदमाशों को पुलिस द्वारा 30 सितम्बर को गिरफ्तार कर लाखों की नगदी व ज्वैलरी बरामद कर ली गयी थी। पांचवे आरोपी फिरोज निवासी दिल्ली को पुलिस ने 1 अक्टूबर को गिरफ्तार कर उसके पर से लूटे गये 50 हजार व जेवरात बरामद किये गये थे। पुलिस ने अब इस डकैती कांड में एक और आरोपी हैदर निवासी बिजनौर को 10 लाख की नगदी व जेवरात सहित गिरफ्तार कर लिया है। हैदर द्वारा पूछताछ में बताया गया कि वह पहले दिल्ली में बेकरी का काम करता था व विरेन्द्र उर्फ ठाकुर साहब को जानता था। उसने बताया कि ठाकुर साहब मुझे दत्तक पुत्र की तरह मानते थे तथा उसने ठाकुर साहब के साथ मिलकर कई वारदातों को अंजाम भी दिया है। उसने बताया कि जब उसे जानकारी हुई कि पुलिस द्वारा विरेन्द्र सिंह व उसके कुछ साथियों को पकड़ लिया गया है तो वह अपने हिस्सें की लूटी हुई ज्वैलरी को बेचकर कहीं दूर भागने की फिराक में था।
हालांकि इस बदमाश के पकड़े जाने की खबर सांध्य दैनिक वैली मेल’ ने अपने बुधवार के अंक में ही प्रकाशित कर दी थी।
इस प्रकरण में पुलिस अब तक इस डकैती में शामिल छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिनके नाम विरेन्द्र सिंह उर्फ ठाकुर साहब, मो. अदनान, मुजिब्बुर्रहमान उर्फ पीरू, फुरकान, फिरोज व हैदर को गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि घटना में दो आरोपी अभी फरार चल रहे है जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY