प्रधानमंत्री पहुंचे मसूरी, एलबीएस अकादमी पहुंच 92वें फाउंडेशन कोर्स के प्रशिक्षु आईएएस अफसरों से हुए रूबरू

0
103

देहरादून (संवाददाता) : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर आज मसूरी पहुंच गए हैं। वायुसेना के विशेष विमान से मोदी पहले जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से हेलीकॉप्टर से मसूरी पहुंचे।

दोपहर दो बजे पोलो ग्राउंड हेलीपैड पर अकादमी की निदेशक उपमा चौधरी के नेतृत्व में पीएम का स्वागत किया गया। 2.10 बजे प्रधानमंत्री एलबीएस अकादमी पहुंचे, जहां 92वें फाउंडेशन कोर्स के प्रशिक्षु आईएएस अफसरों के साथ ग्रुप फोटो सेशन हुआ। मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री और सरदार पटेल की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया। कालिंदी गेस्ट हाउस और सरदार पटेल सभागार में एकेडमिक काउंसिल के सदस्यों से पीएम की वार्ता होगी। शाम को प्रशिक्षु अधिकारियों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम इंद्रधनुष प्रस्तुत किया जाएगा।

रात 9.30 बजे अधिकारियों के साथ भोज के बाद प्रधानमंत्री रात्रि विश्राम भी अकादमी परिसर में ही करेंगे। 27 अक्तूबर की सुबह छह बजे पीएम मोदी प्रशिक्षु अधिकारियों और केंद्रीय विद्यालय के छात्र छात्राओं के साथ योग और उसके बाद घुड़सवारी करेंगे। साढ़े नौ बजे नए ऑडिटोरिम का शिलान्यास होना है। इस दौरान प्रधानमंत्री हम होंगे कामयाब फिल्म भी देखेंगे। इसके बाद चितंन निबंध प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को पुरस्कृत करेंगे। दोपहर 12.15 बजे से एक बजे तक पीएम संर्पूणानंद हॉल में प्रशिक्षु आईएएस अफसरों को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY