नशाखोरी के खिलाफ पुलिस अभियान : एसओजी ने पकड़ी 120 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब और 1 किलो चरस

0
193

नरेंद्रनगर (टिहरी) : पुलिस ने यहाँ भी नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है. आज नरेंद्रनगर पुलिस की एसओजी टीम ने 120 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब और 1 किलो चरस पकड़ी है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

लंबगांव और प्रतापनगर क्षेत्र में पुलिस को लम्बे समय से अवैध रूप से शराब की सप्लाई की सूचना मिल रही थी। रविवार रात को मुखबिर की सूचना पर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप(एसओजी) प्रभारी आरके सकलानी के नेतृत्व में टीम ने शराब तस्करों को पकड़ने के लिए भल्डियाना पुल के पास एम्बुश लगाया। पुलिस की भनक लगने पर तस्कर माल को ऋषिकेश ले जाने लगे।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने खाड़ी में चालक बलवीर सिंह रावत पुत्र मकर सिंह रावत निवासी ग्राम मल्ली चिन्यालीसौड़ और संजय राणा पुत्र जय सिंह राणा निवासी ग्राम ठाकी थाना डुण्डा को रात करीब तीन बजे पकड़ा। जिनके वाहन से पुलिस ने 120 पेटी अवैध शराब बरामद की। बरामद शराब की कीमत साढ़े चार लाख रुपए बतायी गयी हैं।

नरेन्द्र नगर में पुलिस की एसओजी टीम ने रविवार रात को सुन्दर सिंह पुत्र राजेन्द्र निवासी ग्राम अटूटा थाना बाबुगढ़ छावनी जिला मेरठ और अविनाश पुत्र राजेन्द्र निवासी ग्राम समस्पुर थाना बहसुमा जिला मेरठ को रविवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एक किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया। एसओजी प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि चरस के साथ पकड़े गए दोनों आरोपी नशीले कारोबार की पैठ पॉलीटेक्निक नरेन्द्रनगर में बनाने के मकसद से आए थे। उन्होंने बताया कि बरामद चरस की कीमत एक लाख रुपए आंकी गयी है।

LEAVE A REPLY