हाॅकी प्रतियोगिता मंे डीएवी पीजी ने जीता खिताब

0
147

देहरादून। संवाददाता। एचएनबी गढ़वाल विवि की अंतर महाविद्यालयी महिला हॉकी प्रतियोगिता में डीएवी पीजी कॉलेज ने खिताबी जीत हासिल की। महाराणा प्रताप स्पोटर्स कॉलेज के हॉकी एस्ट्रो टर्फ में डीएवी कॉलेज की ओर से आयोजित दो दिवसीय प्रतियोगिता का गुरुवार को समापन हुआ।

पहले सेमीफाइनल मैच में डीएवी कॉलेज ने राजकीय महाविद्यालय कोटद्वार को 4-0 से हराया। फॉरवर्ड पूजा भट्ट ने पांचवें, आठवें, 15वें और 23वें मिनट में लगातार चार गोल दागकर टीम को फाइनल में प्रवेश दिलाया। दूसरे सेमीफाइनल मैच में बीसीसी श्रीनगर ने एसएमजेएन हरिद्वार को 4-0 से हराया। प्रतिभा ने तीन और आरती ने एक गोल किया।

फाइनल मैच डीएवी और बीसीसी श्रीनगर के बीच खेला गया जो निर्धारित समय तक शून्य के स्कोर पर बराबरी पर छूटा। टाईब्रेकर तक पहुंचे मैच में डीएवी ने 5-2 से जीत हासिल कर खिताब कब्जाया। डीएवी की ओर से पूजा भट्ट, सुनीता जोगी, शिवानी, शीतल और पूजा असवाल, जबकि श्रीनगर के लिए प्रतिभा और आरती ही गोल दागने में सफल रहे। समापन पर मुख्य अतिथि डीएवी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. देवेंद्र भसीन ने विजेता टीम को पुरस्कृत किया।

इस मौके पर डॉ. डीके त्यागी, डॉ. विनीत विश्नोई, डॉ. अनिल पाल, डॉ. आरके शर्मा, रमेश रावत, अमित कटारिया, विनोद भदुला, किरन चंदोला आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY