विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पीएम को दिया विवाह पार्टी में आने का न्योता, आज 21 दिसंबर को है दिल्ली में पार्टी

0
173

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी के बाद बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे. पीएम मोदी ने दोनों ही स्टार्स को शादी की शुभकामनाएं दी. विरुष्का यानी विराट-अनुष्का ने पीएम को 21 दिसंबर यानी गुरुवार को होने वाले रिसेप्शन का निमंत्रण दिया. इस दौरान विराट कोहली के भाई विकास कोहली भी मौजूद रहे. बता दें कि दोनों स्टार्स ने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए इटली पहुंचे थे, जहां 11 दिसंबर को एक-दूसरे के बंधन में बंधे. गुरुवार को दिल्ली के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन होने वाला है, जहां कई बड़ी हस्तियां पहुंचने वाली है.

बता दें विराट और अनुष्का ने इटली के टस्कनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो रिज़ॉर्ट में शादी की थी. भारत लौटने के बाद दोनों ने प्रधानमंत्री को रिसेप्शन का न्यौता को दिया. गुरुवार को दिल्ली के होटल ताज में ग्रेंड रिसेप्शन की तैयारियां जोरों पर हैं. ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में रिसेप्शन होगा. वेडिंग कार्ड के मुताबिक, रात 8.30 बजे रिसेप्शन होगा. जहां विराट और अनुष्का के रिश्तेदार, दोस्त समेत कई बड़ी सेलिब्रिटी शरीख होंगे. 

प्रधानमंत्री को दिया खास तोहफा
आमतौर पर सेलेब्स अपनी शादी के कार्ड में कुछ नया और अनोखा करने की कोशिश करते हैं. इसमें डायफ्रूंट्स, वाइन से लेकर देश-दुनिया के अलग-अलग गिफ्ट्स रखे जाते हैं. लेकिन अनुष्का ने अपनी शादी के लिए इको-फ्रेंडली वेडिंग कार्ड चुना है. पीएम मोदी के लिए इसी कार्ड को लेकर विराट और अनुष्का शर्मा पहुंचे. इससे पहले फिल्ममेकर महेश भट्ट ने इस वेडिंग कार्ड की झलक ट्विटर पर साझा किया था. जोकि क्रीम रंग के इस कार्ड में अनुष्का और विराट का नाम लिखा है. इसमें फूलों की सजावट साफ देखी जा सकती है.

LEAVE A REPLY