नहीं थम रहा खूनी फ्लाईओवर कहर

0
293

देहरादून। संवाददाता। बल्लीवाला फ्लाईओवर ऐसा मर्ज बनता जा रहा है, जिसका इलाज ढूंढे नहीं मिल रहा। सेफ्टी ऑडिट के बाद फ्लाईओवर को डिवाइडर लगाकर दो लेन में बदलने का जो अंतिम विकल्प सुझाया गया था, वह भी फेल होता दिख रहा है। देर रात एक कार बेकाबू होकर फ्लाईओवर पर पलट गई। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

गत देर रात फ्लाईओवर पर बल्लूपुर चैक की ओर से आ रही कार बल्लीवाला फ्लाईओवर से गुजरते वक्त अचानक पलट गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची वसंत विहार पुलिस ने कार को क्रेन की मदद से हटाकर यातायात सामान्य कराया।

एसओ वसंत विहार संजय मिश्रा ने बताया कि कार एसजीआरआर पीजी कॉलेज के प्रोफेसर डॉ. हीरा सिंह चला रहे थे। हादसे में उन्हें कोई चोट नहीं आई है। हालांकि, इस ताजा दुर्घटना ने एक बार फिर बल्लीवाला फ्लाईओवर की कम चैड़ाई को लेकर विवादों को हवा दे दी है।

इसकी कम चैड़ाई को लेकर फ्लाईओवर को डिवाइडर लगाकर दो भागों में बांटने का जो विकल्प सुझाया गया था, वह भी नाकाफी साबित हो रहा है। पुलिस के मुताबिक डिवाइडर के कारण तेज ब्रेक लगाए और इससे कार पलट गई। हालांकि, कार ब्रेक नहीं लगाते तो दूसरी दिशा से आ रहे किसी न किसी वाहन से जरूर भिड़ंत हो सकती थी या दूसरी ओर के पैराफिट से कार टकरा सकती थी।

LEAVE A REPLY