किसानों के समर्थन में आप ने पिथौरागढ़ में प्रधानमंत्री का पूतला फूंका

0
188

पिथौरागढ़। आम आदमी पार्टी ने किसानों के आंदोलन को समर्थन देते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि मोदी किसान विरोधी है।
आप के प्रदेश प्रवक्ता सुशील खत्री के नेतृत्व में गांधी चौक में एकत्रित आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा की केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
उन्होंने कहा कि किसान सड़कों पर है और नरेंद्र मोदी कानों में उंगली डालकर बैठे हैं। उन्होंने कहा कि आप कार्यकर्ता किसानों का समर्थन करते हैं और मोदी सरकार द्वारा किसानों के लिए बनाया गया कृषि बिल को निरस्त करने की मांग करते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी हमेशा अपने मन की बात करते हैं और किसानों की मन की बात कभी नहीं करते है। उन्होंने कहा कि उन्हें सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही कृषि बिल वापस नहीं लिया गया और किसानों के हित में फैसला नहीं लिया गया तो आम आदमी पार्टी पूरे देश में भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम चलाएगी। कार्यक्रम में डॉ लोकेश जोशी, राकेश वर्मा, नवीन शर्मा ,सुरेश जोशी, कैलाश कठायत, विनय भाटिया, धीरज, बूथ अध्यक्ष मुकेश जोशी, शंकर राम, इमरान अली ,शाहनवाज, योगेश तिवारी, आलोक चौधरी ने अपनी बात रखी।

LEAVE A REPLY