भाजपा त्रिशक्ति सम्मेलन में जुटेंगे 14 हजार कार्यकर्ता

0
102


देहरादून। देहरादून जिला संगठन की कार्यकारिणी बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की गई। बैठक में दो फरवरी हो दून में होने वाले त्रिशक्ति सम्मेलन की तैयारियों के साथ 14 हजार कार्यकर्ताओं के जुटने का दावा किया गया।

परेड ग्राउंड स्थित महानगर कार्यालय में आयोजित जिला संगठन की कार्यकारिणी बैठक में प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल ने कहा कि दो फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दून में त्रिशक्ति सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सम्मेलन में 14 हजार कार्यकर्ता शिरकत करेंगे।

जो लोग केंद्र की योजना का लाभ ले रहे है उनके लिए 26 जनवरी को प्रत्येक विधानसभा में लाभार्थी सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इसके तहत सभी लाभार्थियों के घर पर कमल ज्योति प्रज्वलित की जाएगी। इसके बाद दो मार्च को प्रत्येक विधानसभा में बाइक रैली आयोजित कर केंद्र की उपलब्धि जन-जन तक पहुंचाई जाएगी।

पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के सभी वर्गों को मिला है। उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धनसिंह रावत ने कहा कि सरकार ने आयुष्मान समेत कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई है। इन योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति को मिले, इसका आंकलन कार्यकर्ताओं को करना है।

जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर ने संचालित कार्यक्रमों की जानकारी दी। बैठक में देहरादून के महापौर सुनील उनियाल गामा, ऋषिकेश की महापौर अनीता ममगाईं, विधायक सहदेव पुंडीर, महामंत्री अरुण मित्तल, सुदेश कंडवाल, राकेश गिरी, नगर पालिका अध्यक्ष विकासनगर शांति जुवांठा, बृजभूषण गैरोला, मधु चैहान, संपूर्ण सिंह रावत आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY