पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूड़ी के नाम से कौन कर रहा ट्वीट?

0
77

खंडूड़ी जी ने अपना कोई ट्विटर एकाउंट होने से इनकार करते हुए डीजीपी से मामले की जांच करने को कहा गया है.  वहीं खंडूड़ी जी की विधायक बेटी ऋतु खंडूड़ी ने मामले में नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट में केस दर्ज किया है. 

देहरादून (संवाददाता) : उत्तराखंड की राजनीति में पूर्व मुख्यमंत्री और गढ़वाल सांसद मेजर जनरल (सेनि) बीसी खंडूड़ी जी के नाम से सक्रिय ट्विटर एकाउंट से शनिवार को किए गए ट्वीट से हलचल मची है. खंडूड़ी जी ने अपना कोई ट्विटर एकाउंट होने से इनकार करते हुए डीजीपी से मामले की जांच करने को कहा गया है.  वहीं खंडूड़ी जी की विधायक बेटी ऋतु खंडूड़ी ने मामले में नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट में केस दर्ज किया है.

सवाल लाख टके का कि ये ट्वीट किसने किये?  

खंडूड़ी जी कहना है कि मेरा ट्विटर एकाउंट ही नहीं है. मैंने कभी ट्वीट किया ही नहीं.  कल कुछ शुभ चिंतकों के इस बारे में शाम को बताया तो खंडूड़ी उन्होंने डीजीपी को ट्विटर एकाउंट और उसे हैंडिल करने वाले की जांच को कहा है. अब सवाल है कि आखिर किस ने यह ट्वीट किये.

खंडूरी जी के नाम से ये ट्वीट किये गये जो चर्चा में हैं.

  • राजनीति में उत्तराखंड के लिए मेरा जो सपना था, वो पूर्ण नहीं हो पाया।
  • पार्टी मुझे सम्मान दे या नहीं दे, मुझे कोई दुख नहीं।
  • जनता के दिलों में मेरे प्रति आज भी प्यार है, वहीं मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। 
  • आज की पॉलिटिक्स सिर्फ हिन्दी फिल्म बनकर रह गई। और कुछ नहीं।
  • अटल जी मेरे आदर्श थे, हमेशा उनके प्रति मेरा मान सम्मान बना रहेगा।
  • मैंने पार्टी के लिए काम किया अपने लिए नहीं।
  • इसका उदाहरण देखें- पापा के पास बेटी के प्रचार के लिए टाइम नहीं। (खबर का शीर्षक टैग किया गया है।)

ट्विटर एकाउंट में मोदी भी थे फॉलोअर 

सांसद खंडूड़ी के इस ट्विटर एकाउंट पर कई हस्तियां फॉलोअर थे. इनमें पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम त्रिवेंद्र रावत, भगत सिंह कोश्यारी, कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक, प्रकाश पंत, राज्य मंत्री धन सिंह रावत, राष्ट्रीय सचिव तीरथ रावत, विधायक गणेश जोशी समेत 674 लोग.  मार्च, 17 में यह एकाउंट खुला था.

ट़्वीट करने वाला एकाउंट अब बंद भी हुआ

शनिवार को उत्तराखंड की सियासत में भूंचाल लाने वाला यह ट्विटर एकाउंट रविवार को नहीं खुला.  इसे खोलने पर क्षमा करें यह पृष्ठ मौजूद नहीं है का संदेश आ रहा है.  बताया जा रहा है कि विवाद के बाद यह एकाउंट डिलीट कर दिया गया है.  यह भी हो सकता है कि टि्वटर की ओर से खुद कोई कदम उठाया गया हो, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

 

LEAVE A REPLY