समाजसेवी दौलत कुंवर लड़ेंगे टिहरी लोकसभा सीट से चुनाव

0
292


देहरादून। संवाददाता। उत्तराखंड संवैधानिक अधिकार संरक्षण मंच के अध्यक्ष दौलत कुंवर ने टिहरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। उन्होंने आज इस बात का एलान किया।

शुक्रवार को प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान कुंवर ने कहा कि वह टिहरी लोकसभा चुनाव से लड़ रहे हैं। उन्होंने अपनी सक्रियता गिनाते हुए कहा कि वह गरीबों और सोशित समाज के लिए पिछले 17 साल से संघर्ष कर रहे हैं। उनके हक की आवाज उठाने के लिए राजनीति ही अंतिम रास्ता है और वह इस बार लोकसभा चुनाव लड़कर ऐसे लोगों को प्रतिनिधित्व करेंगे, जिनकी बातें सत्ता-सरकार में नहीं सुनी जाती।

उन्होंने निशाना साधा कि टिहरी लोकसभा सीट पर राजा रहे हों या रानी, जनता को पीने तक पानी नहीं मिल पाया। रोजगार और यहां के लोगों के अपने हक-हकूकों की आवाज को हमेशा से दबा दिया जाता है। उन्होंने साफ किया कि उनके लिए भाजपा और कांग्रेस एक समान है। दोनों ही अपने राष्ट्रीय एजेंडे पर काम करती हैं, उन्हें क्षेत्रीय मुद्दों की कोई परवाह नहीं है। जबकि अन्य पार्टी से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि बसपा, सपा और आम आदमी पार्टी की अपनी क्षेत्रीय राजनीति है, जो सिर्फ यूपी-दिल्ली तक सीमित है।

LEAVE A REPLY