हाथी ने बस को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे यात्री

0
75


रामनगर। संवाददाता। रसियामहादेव जा रही रोडवेज बस के यात्रियों पर एक मिनी ट्रक चालक की मनमानी भारी पड़ गई। टस्कर हाथी द्वारा बस का फ्रंट शीशा तोडने के बाद बैक हुई बस पीछे मिनी ट्रक से टकरा गई। इससे भड़का ट्रक चालक बस से चाबी निकालकर चलता बना। बस बंद होने पर हाथी से घिरे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। चालक डुप्लीकेट चाबी लगाकर बस को वहां से निकालकर ले गया। वन चैकी में यात्रियों ने हंगामा करते हुए ट्रक चालक को पीटने के लिए उग्र हो गए।

रामनगर डिपो की बस संख्या बुधवार को दिल्ली से रसियामहादेव जा रही थी। बस जैसे ही सुबह चार बजे धनगढ़ी क्षेत्र में पहुंची तो हाथी ने बस चालक के सामने का शीशा तोड़ दिया। इस बीच बस बैक होकर पीछे खड़े मिनी ट्रक से टकरा गई। इससे बौखलाया ट्रक चालक मौका देखकर अपने वाहन से उतरकर रोडवेज बस की चाबी निकाल लाया और वहां से वाहन लेकर चला गया। वहीं दूसरी तरफ हाथी सूंड़ से बस को पलटने का प्रयास करता रहा। चीख पुकार मचाते हुए यात्री सीट से हटकर नीचे दुबक गए। इससे पहले कि हाथी बस को पलटता चालक ने डुप्लीकेट चाबी ढूंढी और बस को वहां से भगा ले गया।

मोहान वन चैकी में मिनी ट्रक चालक नागेंद्र दिखा तो यात्री आक्रोशित हो उठे। वह उसे पीटते इससे पहले ही वन कर्मियों ने बीच बचाव कराया। सूचना पर ट्रक मालिक को मौके पर बुलाया गया। वाहन स्वामी द्वारा चालक की गलती स्वीकारने पर यात्रियों का गुस्सा शांत हुआ।

LEAVE A REPLY