हिमालय के शिखर से साइकिल यात्रा पर निकले नेवी के अफसर और जवान; 600 किमी की दूरी तय करेंगे साईकिल से

0
163

गोपेश्वर (संवाददाता) :  600 किमी की दूरी तय करने के संकल्प के साथ नेवी के अफसर और जवान हिमालय के शिखर से साइकिल यात्रा पर निकले हैं। औली से बुधवार से शुरू हुआ साइकिल अभियान मुख्यालय गोपेश्वर में पहुंचा। इंडियन नेवी का 22 सदस्यीय साइकिल अभियान औली से शुरू हुआ। औली स्थिति आईएमएसआई आईटीबीपी में एक भव्य समारोह में एम एंड एसआई औली के डीआईजी जीएस चैहान ने अभियान दल को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

600 किमी की दूरी तय करने का संकल्प लिये यह अभियान दल बुधवार की सांय को गोपेश्वर पहुंचा। गुरुवार की सुबह इस अभियान दल का स्वागत एक समारोह में केदारनाथ के विधायक मनोज रावत ने किया। वे स्वयं गोपेश्वर से इस साइकिल यात्रा में शामिल हुए। अभियान दल के लीडर व इंडियन नेवी के कमांडर गुरु प्रताप सिंह ने बताया कि हिमालय रोमांच और साहस की प्रेरणा देता है।

इस अभियान दल के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि पहाड़ के युवाओं में नेवी के प्रति आकर्षण व नेवी में भर्ती होने के प्रति जागरूकता के लिए यह अभियान शुरू किया गया है। अभियान दल में गुरु प्रताप सिंह, के शर्मा, पीएस परमार, केपी सिंह, अनूप शर्मा, नवनीत सिंह, राहुल मेहता, अनिल मुकंदन, एबी मलापी, स्वेंडर लीडर संतोष के साहु, जगेंद्र सिंह, पी उपाध्याय, विशाल सुपेया, इमरान खान व रविंद्र कुमार शामिल है

LEAVE A REPLY