आइआइटी के छात्र ने छात्रावास में जहर निगला, अस्पताल में हुई मौत

0
1596

रूड़की। संवाददाता। आइआइटी के एक छात्र ने छात्रावास के कमरे में जहरीला पदार्थ खा लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और फिर छात्र को अस्पताल में भर्ती करायाए जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

कनार्टक के मैसूर निवासी एक युवक एमटेक द्वितीय वर्ष का छात्र है। छात्र आइआइटी परिसर स्थित आजाद विंग भवन में रहता है। शनिवार सुबह छात्र के कमरे का दरवाजा नहीं खुला। इस पर सहपाठी महेंद्र टीके ने खिड़की से झांककर देखा तो छात्र फर्श पर बेसुध पड़ा था। उसने इसकी सूचना आइआइटी के सुरक्षाकर्मियों को दी। इसके बाद सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में छात्रावास का दरवाजा तोड़कर छात्र को बाहर निकाला।

उसके पास कई दवाओं की शीशियां पड़ी मिली। छात्र के मुंह से झाग निकल रहा था। वहींए छात्र के कमरे से एक नोट भी बरामद हुआ। पुलिस ने उसे आनन.फानन में सिविल अस्पताल भेजा। यहां उसकी हालत नाजुक होने पर छात्र को हरिद्वार के एक अस्पताल में भेजा गया है। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि छात्र का इलाज चल रहा है। उसके माता.पिता भी करीब एक हफ्ते पहले ही छात्र से मिलकर गए हैं। परिजनों को इस बावत सूचना दे दी गई है।

LEAVE A REPLY