खाई में मिला बुजुर्ग का शव, ग्रामीणों को गुलदार के हमले की आशंका, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

0
78

रानीखेत: नगर के सरना गार्डन से संदिग्ध हालात में लापता बुजुर्ग का क्षतविक्षत शव जालली रोड पर किलकोट वन क्षेत्र में खाई से बरामद हुआ है। ग्रामीणों का अनुमान है कि गुलदार के हमले में वह मारा गया होगा। पुलिस कर्मियों ने शव को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी।

सरना गार्डन के गुलाम मुस्तफा ने भाई की गुमशुदगी की दर्ज करायी थी रिपोर्ट

सरना गार्डन में रहने वाले गुलाम मुस्तफा ने 24 मई को कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बताया था कि उसका 75 वर्षीय भाई गुलाम नबी पुत्र स्व. गुलाम मोहम्मद बीते 24 मई को कालू सैय्यद बाबा की मजार पर गया था। शाम से ही वह लापता है। नाते-रिश्तेदारों के यहां खोजबीन करने पर भी वहां से कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

मानसिक रूप से अस्वस्थ था मृतक

मुस्तफा ने बताया कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है। उसने पुलिस प्रशासन से भाई की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई थी। इसके बाद गुरुवार को उधर से गुजर रहे राहगीरों की नजर किन कोर्ट के जंगल में कई की तरफ पड़ी क्षत-विक्षत शव पर पड़ी जिसके बाद हड़कंप मच गया। कोतवाली पुलिस में सूचना दी गई जिसके बाद एसएसआई सुनील सिंह बिष्ट माय टीम मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत करने के बाद शव को खाई से निकाल पोस्टमार्टम के लिए गोविंद सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय पहुंचाया गया।

ग्रामीणों ने आशंका जताई कि बुजुर्ग गुलदार के हमले में मारा गया होगा। हालांकि वन क्षेत्राधिकारी तापस मिश्रा ने कहा कि सप्ताह भर से लापता बुजुर्ग को गुलदार ने ही मारा, यह कहना जल्दबाजी होगी। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही वास्तविकता सामने आ सकेगी।

LEAVE A REPLY