कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत की बेरोजगारी के खिलाफ सिडकुल पदयात्रा, नौ लोगों के साथ करेंगे परिक्रमा

0
203

देहरादून। बेरोजगारी के मुद्दे पर सिडकुल की पदयात्रा के लिए पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत हरिद्वार पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने बहुत समय पहले संकल्प लिया था कि बढ़ती बेरोजगारी को लेकर हरिद्वार और रुद्रपुर सिडकुल में नौ लोगों के साथ परिक्रमा करूंगा। इसका उद्देश्य सिडकुल में खाली पड़े पदों पर स्थानीय युवाओं को रोजगार मिले और जो कार्यरत है उनको उनकी मेहनत का उचित मेहनताना मिले।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत समय-समय पर बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर सड़कों पर उतर आते हैं। कभी वे उपवास के जरिए तो कभी रैली निकाल बेरोजगारी के खिलाफ आवाज उठाते हैं और सरकार पर निशाना साधते हैं। अब पूर्व सीएम हरीश रावत इसी मुद्दे को लेकर सिडकुल की पदयात्रा के लिए हरिद्वार पहुंचे हैं। वे नवरात्र के पहले दिन माया देवी मंदिर में पूजन करने के बाद सिडकुल की परिक्रमा के लिए पदयात्रा पर निकलेंगे।

हरिद्वार में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा वे बेरोजगारी के खिलाफ सरकार का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि खाली पदों को भरने को लेकर सिडकुल क्षेत्र के उद्यमियों के साथ राज्य सरकार एक एमओयू हस्ताक्षर करे। इसको लेकर पहले हुए समझौतों को सख्ती से लागू किया जाए।

LEAVE A REPLY