ग्रेड पे की मांग को लेकर फिर सड़क पर पुलिसकर्मियों के स्वजन, सीएम आवास कूच के दौरे पुलिस से धक्कामुक्की

0
102

देहरादून। उत्तराखंड में पुलिस कर्मियों के ग्रेड पे का मसला एकबार फिर तूल पकड़ने लगा है। ग्रेड पे की मांग को लेकर सीएम आवास घेराव के लिए जा रहे पुलिसकर्मियों के स्वजनों को पुलिसकर्मियों ने हाथीबड़कला बैरिगेट पर रोक लिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों और पुलिसकर्मियों के स्वजनों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। काफी देर बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर बसों में भर लिया गया। पुलिस स्वजनो की निगरानी में जुट गई है

4600 ग्रेड पे की मांग को लेकर पुलिस कर्मियों के स्वजन एक बार फिर सड़क पर उतर गए हैं। पुलिसकर्मियों के स्वजनों ने गांधी पार्क से रोष रैली शुरू कर दी है। बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 21 अक्टूबर को ग्रेड पे देने का आदेश जारी किया था, लेकिन ग्रेड पे संबंधी अब तक शासन से शासनादेश जारी नहीं हो पाया है।

पुलिसकर्मियों के स्वजन शासनादेश जारी करने की मांग को लेकर कई मंत्रियों व पुलिस महानिदेशक से भी मुलाकात कर चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई परिणाम नहीं निकल पाया है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए जल्द ही चुनाव आचार संहिता लग सकती है। ऐसे में पुलिसकर्मियों का ग्रेड पे का मामला अधर में लटक सकता है। इसी बात को लेकर 100 जनों ने सरकार पर दबाव बनाने के लिए रैली शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY