देहरादून: होटल में महिला की हत्या मामले में मिले अहम सुराग

0
184

देहरादून। होटल अंबेस्डर में महिला मुस्कान उर्फ नुसरत की हत्या के मामले में फरार युवक के पुलिस काफी करीब पहुंच गई है। पुलिस जल्द युवक को गिरफ्तार कर सकती है। जांच में सामने आया है कि युवक चमोली का रहने वाला है और उसके खिलाफ ठगी के मुकदमे भी दर्ज हैं।

सूत्रों के अनुसार, पुलिस को सेलाकुई व हरिद्वार से जुटाई जानकारी के बाद काफी लीड मिली। युवक ने कुछ समय सेलाकुई की फैक्टियों में काम किया। यहां वह जिन भी होटलों में ठहरा, वहां दूसरे व्यक्ति का पहचान पत्र दिया व गलत मोबाइल नंबर दर्ज करवाया। हत्या वाली रात को वह होटल अंबेस्डर से आइएसबीटी पहुंचा और हरिद्वार गया, जिसके बाद एक टीम सेलाकुई व एक टीम को हरिद्वार भेजा गया था। ऐसे में पुलिस ने सेलाकुई व हरिद्वार से सीसीटीवी फुटेज की मदद से काफी सबूत जुटाए।

युवक इतना शातिर है कि वह बिना मास्क कहीं भी नहीं घूमा। यही कारण है कि अब तक युवक की कोई ऐसी फोटो पुलिस के हाथ नहीं लगी, जिससे उसका चेहरा साफ नजर आ सके। अब पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिसके आधार पर उसे दबोचने की तैयारी की जा रही है।

गढ़वाली में कर रहा था बात

जिस सुनील कुमार पंत के पहचान पत्रों व वह होटलों में रुका, उससे पूछताछ करने पर पुलिस को काफी जानकारी हासिल हुई। पुलिस ने बताया कि सुनील कुमार ने पूछताछ में यह भी बताया कि युवक ने एक दो बार उससे बात की, जो कि गढ़वाली में बात कर रहा था।

LEAVE A REPLY