नियम न मानने वालों पर पुलिस हुई सख्त, चार दिन में 1383 गिरफ्तार, 1535 वाहन सीज, 234 एफआईआर

0
219

देहरादून। देशभर में हुए लॉकडाउन के बाद उत्तराखंड का पुलिस विभाग भी मोर्चे पर डटा है। पुलिसकर्मी शहर में चप्पे-चप्पे पर तैनात है। लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और घर में रहने के लिए जागरुक कर रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी लोग बाहर निकलने पर बाज नहीं आ रहे हैं।


डीजीपी अनिल रतूड़ी ने एक वीडियो जारी कर लोगों से घर में रहने की अपील की है। उन्होंने कहा कि पुलिस आपके सहयोग और सुरक्षा के लिए हर समय तैयार हैं। इस मुसीबत की घड़ी में हम सबको मिलकर पूरे करने होंगे।


बताया कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर अब तक पुलिस विभाग ने 1383 लोगों को गिरफ्तार किया है। 1535 वाहन सीज किए गए हैं। वहीं, 234 एफआईआर दर्ज की गई है। इसके साथ ही करीब 23 हजार रुपये का जुर्माना भी वसूला है।


जिन लोगों पर रोजी रोटी का संकट है। जो बाहर से यहां आकर रह रहे हैं और उन्हें रहने खाने की परेशानी है, पुलिस उनके लिए कई संस्थाओं के माध्यम से भोजन उपलब्ध करवा रही है। हमारी संस्थाओं, एनजीओ से अपील है कि सामने आएं और ऐसे लोगों की मदद करें।

उन्होंने आम जनता से अपील की है कि पुलिस का सहयोग करे। आप लोगों के सपोर्ट के बिना पुलिस इस मुसीबत से उभरने में काययाब नहीं हो सकती है। सड़कों पर न जाएं। सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखें और अन्य लोगों को भी इसके लिए जागरुक करें।

LEAVE A REPLY