छात्रा से दुराचार मामलें में भगवा रक्षक दल ने जांच की उठाई मांग

0
116


देहरादून। संवाददाता। पेस्टल वीड डे बोर्डिंग स्कूल की जांच व उचित कार्यवाहीं की मांग को लेकर आज भगवा रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से कहा गया है कि पेस्टल वीड डे बोर्डिंग स्कूल में बीते दिनों एक छात्रा से स्वीमिंग ट्रेनर द्वारा शारीरिक शोषण किया गया था। जिसके विषय में जब स्कूल मैनेजमेंट को पता चला तो उन्होने मामला दबाने का प्रयास किया। लेकिन अभिभावकों की जिद के चलते मुकदमा दर्ज भी हुआ और आरोपी जेल भी गया।

कहा कि अभिभावकों का मानना है कि जो स्कूल प्रशासन मामले को दबाने का प्रयास कर रहा था वह भी उतना ही दोषी है जितना वह स्वीमिंग ट्रेनर, तो फिर उनके खिलाफ कार्यवाही क्यों नही? भगवा रक्षक दल ने अनुरोध करते हुए कहा है कि प्रशासन इस प्रकरण में हस्तक्षेप करे और स्कूल की मान्यता खत्म करने के निर्देश जारी करे ताकि पुनः कोई भी स्कूल इस प्रकार के अपराधियों को बचाने की चेस्टा न करे

। उन्होने कहा कि अगर स्कूल प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया जाता है तो भगवा रक्षक दल 10 दिन बाद उक्त स्कूल में तालाबंदी कर जन आंदोलन छेड़ देगा। ज्ञापन देने वालों में प्रदेश अध्यक्ष सचिन दीक्षित, संदीप कुमार गुप्ता, विनोद नेगी, सोनिया बालियान सहित कई लोग शामिल रहे।

LEAVE A REPLY