वैश्य समाज का 10 मार्च को होगा विवाह परिचय सम्मेलन

0
81


देहरादून। संवाददाता। अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन की ओर से 10 मार्च को अग्रवाल धर्मशाला देहरादून में विवाह योग्य वैश्य युवक युवतियों का परिचय सम्मेलन आयोजित किया गया है। जिसमें विवाह योग्य वैश्य अग्रवाल समाज के बच्चों का विस्तृत परिचय कराया जायेगा। परिचय हेतू पंजीकरण प्रपत्र व्हाट्सएप या फेसबुक से भी लिये जा सकते है।

आज स्थानीय होटल में पत्रकारों से की गयी वार्ता के दौरान इस बात की जानकारी अन्तर्राष्ट्रीय महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष व अर्न्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सोहनलाल गुप्ता ने दी। उन्होने बताया कि वैश्य अग्रवाल समाज की मांग पर यह परिचय सम्मेलन 10 मार्च को अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित किया जा रहा है। उन्होने बताया कि अन्तर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन द्वारा देहरादून में महाराजा अग्रसेन रसोई भी चलायी जा रही है जिसमें असहाय सीनियर सिटीजनों को भोजन उनके घर पर ही भेजा जाता है।

तथा असहाय लोगों के लिए वस्त्र भी वितरित किये जाते है। इस अवसर पर सोहन लाल गुप्ता ने पूर्व पार्षद सचिन गुप्ता को प्रदेश के युवाओं को एकजुट करने हेतू प्रदेश संयोजक की नियुक्ति की है और प्रसिद्ध समाजसेवी व उघोगपति एस.पी.गोयल को प्रदेश संरक्षक मनोनित किया है। पत्रकार वार्ता में नितिन जैन, नरेश अग्रवाल, के.के.गर्ग, आदेश मंगल, त्रिभुवन लाल गोयल सहित कई लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY