पुलवामा में शहीद मोहन रतूड़ी के घर पहुंचे विधानसभा स्पीकर, परिजनों को बंधाया ढ़ाढस

0
75


देहरादून। संवाददाता। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए देहरादून के मोहन लाल रतूड़ी के विद्या विहार फेस नंबर दो कारगी में उनके घर जाकर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने परिजनों से मिलकर शहीद के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि उत्तराखंड वीर भूमि है और यहां के वीर सैनिकों ने हमेशा देश की आन, बान और शान के लिए अपना बलिदान दिया है। अग्रवाल ने कहा है कि पुलवामा में हुई घटना में शहीद हुए देश के अन्य जवानों की तरह देहरादून के मोहन लाल रतूड़ी ने भी अपनी शहादत दी है जो व्यर्थ नहीं जाएगी। अग्रवाल ने इस घटनाक्रम में शहीद हुए सैनिकों के परिजनों को शोक संवेदना व्यक्त की एवं जो घटना में घायल हुए हैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

देहरादून के विद्या विहार, कारगी चौक में शहीद के परिजनों से मिलकर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल जी ने कहा है कि संपूर्ण देश शहीद परिजनों के साथ खड़ा है। इस घटना का मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा। इस अवसर पर स्थानीय पार्षद आलोक कुमार, शहीद के भाई लक्ष्मी प्रसाद रतूड़ी, मनमोहन रतूड़ी, शहीद के पुत्र शंकर रतूडी आदि लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY