शक्ति नहर में युवक का दूसरे दिन भी नहीं लगा पता

0
93

शक्ति नहर में लापता युवक का दूसरे दिन भी नहीं लगा पता
विकासनगर। पांवटा रोड पर मटक माजरी के पास गुरुवार रात को अनियंत्रित होकर शक्ति नहर में पलटी कार से गुम युवक का दूसरे दिन भी पता नहीं लगा। जल पुलिस की टीम शनिवार दिनभर युवक को शक्ति नहर में तलाशती रही। लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। जल पुलिस की टीम ने शक्ति नहर में पावर हाउस कुल्हाल के इंटैक पर कांटा लगा दिया है।

कोटद्वार निवासी मतिदास गुरुवार को चंडीगढ़ पीजीआई से गुरुवार को परिजन संग घर लौट रहे थे। पांवटा विकासनगर रोड पर मटक माजरी के पास कार अनियंत्रित होकर शक्ति नहर में गिर गयी। जिसमें कार सवार मतिदास, उनकी पत्नी दर्शनी देवी निवासी उदयरामपुर कलालघाटी कोटद्वार और विमलेश पुत्र वेदप्रकाश निवासी मठाली, रिखणीखाल जिला पौड़ी गढ़वाल की मौत हो गयी। तीनों के शव कार से बरामद हुए। जबकि कार सवार एक अन्य युवक गुड्डू उर्फ हरीश चंद्र लापता हो गया।

कार सवार दो अन्य चालक गणेश पुत्र चंद्रमोहन व संजय कुमार पुत्र मोहनलाल निवासी उदयरामपुर कलालघाटी किसी तरह कार से बाहर निकलकर शक्ति नहर में तैरकर बाहर निकलकर बच गये। लेकिन गुड्डू उर्फ हरीश चंद्र का अब तक पता नहीं चल पाया है। जल पुलिस की टीम घटना के बाद से ही गुड्डू की तलाश में जुटी है। शनिवार को सुबह से ही जल पुलिस की टीम मटक माजरी से लेकर कुल्हाल पावर हाउस तक गुड्डू को तलाशती रही। लेकिन गुड्डू का पता नहीं चल पाया। चैकी प्रभारी मुकेश लाल ने बताया कि शव न मिलने के बाद जल पुलिस ने कुल्हाल बांध के पावर हाउस के इंटैक पर कांटा लगा दिया है। बताया कि मृतकों के शव का पंचनामा पोस्ट मार्टम कर परिजनों को शुक्रवार को ही सौंप दिए।

LEAVE A REPLY