राजीव गांधी पर की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेसियों ने पीएम का विरोध जताया

0
85


देहरादून। संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा नेताओं द्वारा दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर चुनाव प्रचार के दौरान की जाने वाली अभद्र टिप्पणी से आग बबुला हुए कांग्रेस नेताओं ने आज सभी जिला मुख्यालयों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंक कर अपना आक्रोश जताया।

आज सुबह बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता राजीव गांधी भवन में जमा हुए। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने भाजपा और मोदी की विकृत मानसिकता पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव में अपनी संभावी हार को सामने खड़ा देखकर वह इस कदर बौखला गये है कि इन नेताओं ने अपना विवेक खो दिया है। स्व. राजीव गांधी जिन्होने देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिये उनके लिए भाजपा नेता जिस तरह के अपशब्दो का इस्तेमाल कर रहे है वह कांग्रेस कतई भी सहन नहीं करेगी।

कांगे्रस नेताओ और कार्यकर्ताओं की यह भीड़ कांग्रेस भवन से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला लेकर एस्लेहाल तक नारेबारी करते हुए पहुंचे तथा पुतलेे को आग के हवाले कर दिया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता विपक्ष इंदिरा हृदयेश, महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, सूर्यकांत धस्माना, दीप बोहरा सहित अनेक लोग मौजूद थे। राज्य के अन्य हिस्सो से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पुतले दहन की खबरें है।

LEAVE A REPLY