दीपिका की फिल्म छपाक विवाद का असर देहरादून में नहीं, औसत से अधिक बुकिंग

0
560

देहरादून। जेएनयू के प्रदर्शन में शामिल होने के बाद देश के कई हिस्सों में दीपिका पादुकोण की फिल्म का विरोध भले ही हो रहा हो, लेकिन दून में इसका असर नहीं दिख रहा है। कई जगहों से फिल्म छपाक की बुकिंग वापस होने की खबरें भी हैं

मगर, देहरादून के सिनेमाघरों में ऐसी कोई स्थिति सामने नहीं आई है। ज्यादातर सिनेमा और मल्टीप्लेक्स में छपाक की बुकिंग औसत से अधिक चल रही है। बुकिंग वापसी की किसी संचालक ने पुष्टि नहीं की है। अभी तक अधिकांश सिनेमा घरों और मल्टीप्लेक्स में छपाक फिल्म की अन्य फिल्मों की भांति बुकिंग चल रही है। टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग जारी है।

20 से 30 फीसद ऑनलाइन बुकिंग
करीब 20 से 30 फीसद ऑनलाइन बुकिंग हो चुकी है। एक मल्टीप्लेक्स के मालिक सुयश अग्रवाल ने बताया कि अभी तक औसत रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिस्पॉन्स की वास्तविक स्थिति पहले दिन के सभी शो के बाद पता चल पाएगी। क्योंकि करीब 60 फीसद लोग कैश काउंटर से टिकट खरीदते हैं। बता दें कि शुक्रवार को दीपिका की फिल्म छपाक रिलीज होने जा रही है।

निशुल्क दिखाई जाएगी फिल्म

एगेंजग यंग इंडिया की ओर से दीपिका पादुकोण की फिल्म का समर्थन किया है। संस्था की अध्यक्ष आशा मनोरमा डोबरियाल शर्मा की ओर से युवाओं को एस्लेहॉल चैक स्थित सिनेमा हॉल में फिल्म दिखाने की व्यवस्था की है। दोपहर 1.30 बजे का शो दिखाया जाएगा।

LEAVE A REPLY