अंतर्राज्यीय गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार, 15 वाहन बरामद

0
154

रूड़की। संवाददाता। रुड़की और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार बढ़ रही दोपहिया वाहनों की चोरी की घटनाएं पुलिस के लिए बड़ा सिरदर्द बन रही थी एसएसपी के सख्त आदेश पर रुड़की गंगनहर पुलिस ने चेकिंग के दौरान अंतर्राज्य गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिनकी निशानदेही पर चोरी की 1 दर्जन से अधिक मोटरसाइकिल बरामद की गयी हैं।

एसएसपी हरिद्वार के दिशा निर्देश पर रुड़की और आसपास के इलाकों में मोटरसाइकिल की चोरी की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए रुड़की पुलिस जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाए हुए हैं ऐसे में गंगनहर पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया था जिसमें दो संदिग्ध शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। वहीं पुलिस हिरासत में लेने के बाद जब दोनों को कोतवाली लाकर पूछताछ की गई तो दोनों शातिर चोरों के द्वारा रुड़की और आसपास से चोरी की गई मोटरसाइकिल के बारे में बड़ा खुलासा कर दिया।

पुलिस ने दोनों शातिर चोरों की निशानदेही पर चोरी की 15 मोटरसाइकिल बरामद कर ली है। दोनों बदमाश रुड़की के ही रहने वाले हैं जो बेहद शातिराना तरीके से मोटरसाइकिल के लॉक को तोड़कर मोटरसाइकिल को चुरा लेते थे इन दोनों शातिर चोरों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। मामले का खुलासा एसपी देहात स्वपन किशोर ने रुड़की गंगनहर कोतवाली में किया।

LEAVE A REPLY