भाजपा कैंडिडेट पार्वती दास आज करेंगी नामांकन, सीएम धामी रहेंगे मौजूद

0
55

बागेश्वर। बागेश्वर विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां अपने आखिरी चरण में हैं। अब उपचुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है। बागेश्वर विधानसभा सीट के उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार पार्वती दास आज नामांकन भरेंगी। इसके लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

बुधवार को भाजपा उम्मीदवार पार्वती दास अपना दमखम दिखाते हुए नामांकन भरेंगी। इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट सहित भाजपा के कई नेता मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही बीजेपी के दिग्गज नेता आज जनता से रूबरू भी होंगे।

पार्वती दास के लिए वोट मांगेंगे सीएम धामी
पार्वती दास के पक्ष में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज बागेश्वर में आयोजित जनसभा को करेंगे संबोधित। इसके जरिए वे पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में लोगों का समर्थन मांगेंगे। बता दें कि पार्वती दास पूर्व विधायक और मंत्री चंदन राम दास की पत्नी हैं। चंदन राम दास के निधन के बाद यह सीट खाली हुई है। इसी खाली सीट पर अब उपचुनाव हो रहा है।

बीजेपी ने खेला बड़ा दांव
भाजपा ने कोई जोखिम नहीं लेते हुए उनकी पत्नी को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला लिया है। पार्वती दास के नामांकन के दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहेंगे। इसके जरिए वे पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में लोगों का समर्थन मांगेंगे।

LEAVE A REPLY