राजनाथ सिंह के भाषणों से गंूज उठा गढ़वाल-जीतेंगे पांचों सीट

0
81

देहरादून। संवाददाता। गृहमंत्री राजनाथ सिंह के तूफानी दौरे के साथ आज से भाजपा ने प्रदेश में धुंआधार प्रचार शुरू कर दिया है। उन्होने भरोसा जताया है कि देवभूमि के जागरूक मतदाता एक बार फिर सभी पंाचो सीटों पर जीत दिलायेंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की मजबूत सरकार बनायेंगे।गृहमंत्री ने कहा कि आज देश की जनता को भरोसा और विश्वास हो चला है कि देश मोदी जैसे मजबूत हाथों मेें ही सुरक्षित है।

उन्होने कहा कि अब हमने आंतकवाद की कमर तोड़ने के लिए कमर कस ली है। पाकिस्तान की सीमा में घुस कर हमारी वायु सेना ने उन्हे करारा जवाब दिया है। लेकिन यह विडम्बना ही है कि विपक्ष के नेताओं द्वारा सैनिकों के शौर्य के भी सबूत मांगे जा रहे है। उन्होने कहा कि अगर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकारों द्वारा आतंकवादियों को उचित जवाब देने का साहस दिखाया गया होता तो आज यह समस्या इतनी गम्भीर नहीं हुई होती।

अपने एक दिन के दौरे पर उत्तराखण्ड आये गृहमंत्री ने कहा कि देश भर के लोगों को इस राज्य के वीर सैनिकों पर गर्व है। उत्तराखण्ड के जवानों ने देश की सुरक्षा मे असाधारण योगदान किया है। उन्होने कहा कि हमारी सरकार सैनिकों का पूरा सम्मान करती है उनकी सुविधाओं और सुरक्षा को लेकर हमेशा चिंतित रहती है। हमारी सरकार द्वारा देश में वन रैंक वन पेंशन जैसी योजनाओं को धरातल पर उतारा है। जिससे बड़ी संख्या में सैनिक परिवारों को लाभ मिला है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रदेश की त्रिवेन्द्र सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होने राज्य में भ्रष्टाचार मुक्त शासन प्रशासन देने का काम किया है। इस अवसर पर उन्होने उन केन्द्रीय योजनाओं को भी गिनाया जो पहले से चल रही है। गृहमंत्री ने आज चमोली, पिथौरागढ़ और गोपेश्वर और झबरेड़ा में भी जनसभाओें को सम्बोधित करना है। इस अवसर पर उनके साथ अजय टम्टा भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY