अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ समर्थक ने ही मारा, पार्टी नेताओं की बयानबाजी से नाराज था

0
59

थप्पड़ मारने वाले शख्स की पहचान कैलाश पार्क निवासी सुरेश चौहान के रूप में हुई है। 33 साल का सुरेश दिल्ली में ही स्क्रैप डीलिंग का काम करता है। सुरेश ने पुलिस को बताया कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में कोई भी विकास कार्य नहीं किया है। सिर्फ एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रही है। ऐसे में उसने गुस्से में आकर इस घटना को अंजाम दिया।

नई दिल्ली (पीटीआइ) : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान सरेआम थप्पड़ मारने वाले शख्स को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक थप्पड़ मारने वाला शख्स कोई और नहींं आम आदमी पार्टी का ही समर्थक है। थप्पड़ मारने वाले युवक के खिलाफ रविवार सुबह एफआईआर दर्ज कर ली गई। बताया जा रहा है कि शख्स पार्टी  नेताओं द्वारा की जा रही बयानबाजी से नाराज था।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक थप्पड़ मारने वाले शख्स की पहचान कैलाश पार्क निवासी सुरेश चौहान के रूप में हुई है। 33 साल का सुरेश दिल्ली में ही स्क्रैप डीलिंग का काम करता है। सुरेश ने पुलिस को बताया कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में कोई भी विकास कार्य नहीं किया है। सिर्फ एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रही है। ऐसे में उसने गुस्से में आकर इस घटना को अंजाम दिया।

हालांकि, आरोपी सुरेश की पत्नी ममता का कहना है कि उनके पति का किसी राजनीतिक पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। सुरेश काफी समय से केजरीवाल से नाराज था। वह घर से कुछ कह कर नहीं निकला था। स्‍थानीय विधायक कुछ दिन पहले उसके पास आए थे और उन्होंने (विधायक) मोदी जी के बारे में उल्टा सीधा बोला, जिसको लेकर भी वो नाराज था।

दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जन संपर्क अधिकारी अनिल मित्तल ने बताया कि मामले की जांच के लिए डीसीपी लेवल के अधिकारी को आदेश दे दिया गया है। पूछताछ के दौरान सुरेश ने खुद को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताया है। उसने बताया कि आम आदमी पार्टी की रैली और रोड शो के दौरान वह पार्टी के लिए काम कर चुका है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह पार्टी के नेताओं के व्यवहार से नाराज था।

अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले युवक के खिलाफ रविवार सुबह एफआईआर दर्ज कर ली गई। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आईपीसी सेक्शन 323 के तहत आरोपी सुरेश के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है।

सुरेेश ने पूछताछ में बताया कि पार्टी ने देश की सेना पर भी अविश्वास जताया था, जिससे वह काफी नाराज था। उन्होंने बताया कि मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई क्योंकि पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली।

बता दें कि शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मोती नगर मेे एक रोड शो कर रहे थे। रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल खुली जीप पर खड़े थे। सुरेश ने अरविंद केजरावाल की जीप पर चढ़कर उनको थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उसे दबोच लिया और जमकर पिटाई की। बाद में पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया।

LEAVE A REPLY